Site icon Bloggistan

John Abraham हैं ‘पठान’ से नाराज ! फिल्म के नाम पर नहीं देते कोई जवाब, आखिर क्यों ?

John Abraham

John Abraham(Image source-Google)

John Abraham : बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम(John Abraham)की पठान(Pathan) सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.इस फिल्म को लेकर पहले ही काफी बवाल मच चुका है. ऐसे में फिल्म को लेकर जॉन की खामोशी पर सवाल खड़े होने लगे हैं.हाल ही में जॉन अब्राहम, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika- Anant) की सगाई के ग्रैंड फंक्शन में पहुंचे थे, लेकिन जब पैपराजी ने फोटो के लिए पठान पठान कहकर आवाज लगाई तो जॉन अब्राहम तुरंत वहां से निकल लिए.इससे पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जॉन अब्राहम से ‘पठान’ फिल्म को लेकर सवाल किए गए तो वो वहां से बिना जवाब दिए चले गए थे.

John Abraham को क्या है दिक्क्त ?

दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फिल्म के दो एक्टर्स की चर्चा सबसे ज्यादा है. वो हैं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Shah Rukh and Deepika ).फिल्म के बेशर्म रंग गाने पर कितना बवाल मचा था ये हम सभी जानते हैं. इन सब के बीच जॉन अब्राहम को कोई पूछ ही नहीं रहा.जबकि इस फिल्म में उनका भी उतना रोल है जितना दूसरे एक्टर्स का. ऐसे में वो कुछ उखड़े उखड़े मालूम पड़ते हैं.

जॉन अब्राहम बोले 25 के बाद करूंगा बात ! 

सोशल मीडिया पर जॉन अब्राहम को लेकर जो भी अफवाहें फैली हैं, उन्होंने इस पर लगाम लगा दिया है.

जॉन अब्राहम ने कहा, ‘सिनेमा के इतने सालों में यह लम्हा मेरे लिए काफी स्पेशल है. उन्होंने ये भी कहा कि मैं पठान के बारे में कई सारी बातें करना चाहता हूं लेकिन हमें 25 जनवरी तक इंतजार करना चाहिए’.

ये भी पढ़ें: Besharam Rang Song: बेशरम गाने में क्या नहीं दिखेगा भगवा रंग ? पठान पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

Exit mobile version