Site icon Bloggistan

Amazon – Flipkart के पसीने छुड़ा रही हैं ये ई-कॉमर्स वेबसाइट,बंपर डिस्काउंट पर बेच रही है अपने प्रोडक्ट,देखें डिटेल

Consumer Court

image credir(File)

Online shopping: आज के समय शहर हो गांव दोनों जगह पर रहने वाले लोगों के बीच ऑनलाइन शॉपिंग का प्रचलन काफी तेजी से बढ़ रहा है. ऑनलाइन शॉपिंग को करने से ग्राहक को पैसे की बचत तो होती ही है साथ ही उसने टाइम की बचत भी होती है. भारत में अभी तक ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart का बोलबाला है.लेकिन अब भारत की ई-कॉमर्स वेबसाइट Meesho और ShopsiShopsi को कड़ी टक्कर देकर ग्राहकों के बीच पहुंच बना रही हैं.आइए इन वेबसाइट के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

image credit(Google)

ShopsiShopsi और Meesho दो ऐसे online platform है, जिन्हें हाल ही में भारत में लांच किया गया और इसने पुराने खिलाड़ी Flipkart और Amazon को बेहद ही कड़ी टक्कर मिल रही है. Meesho अमेजॉन फ्लिपकार्ट जैसे बड़े मार्केट प्लेयर्स से 20 या 30% सस्ते दाम पर ये सामान को उपलब्ध करा रही हैं. ShopsiShopsi भी फिलहाल में ऑनलाइन शॉपिंग में काफी धूम मचाकर Shopsi पर बेहद सस्ते दाम पर प्रोडक्ट दे रही है.

एक और जहां ई-कॉमर्स वेबसाइट Meesho और जहां बेहतरीन क्वालिटी के एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट्स ग्राहक को मिलते हैं वहीं दूसरी ओर Amazon या Flipkart की तुलना में यहां काफी अच्छे डिसकाउंट पर ग्राहक को सामान मिल जाता है.यहां से अगर आप कोई प्रोडक्ट खरीदते हैं तो आपको quality assurance तो मिलेगा ही साथ ही कोई रिस्क भी नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: Nokia का ₹4499 वाला ये स्मार्टफोन लोगों को आ रहा है खूब पसंद,पुराने दिनों की दिला रहा है याद

Exit mobile version