Site icon Bloggistan

Honda City: सिर्फ 3 लाख में घर ले जाए चमचमाती होंडा सिटी कार, फैमिली देखकर हो जायेगी खुश

Honda City

Honda City (Google)

Honda City: जब भी सेडान कारों की बात होती है तो गाहकों के जुबान पर होंडा सिटी (Honda City) का नाम सबसे पहले आ जाता है. होंडा सिटी इतने साल बाद भी अपने कमाल फीचर्स के जरिए ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. मार्केट में इतनी किफायती गाड़ी आ जाने के बाद भी आज भी इस गाड़ी की डिमांड ठीक वैसे ही है जैसे पहले हुआ करती थी.

Honda City (Google)

खास बात यह है कि, इसे न केवल शोरूम में खरीदा जाता है, बल्कि सेकेंड हैंड बाजार में भी इसकी काफी मांग है. ऐसे में अगर आप भी पुरानी होंडा सिटी खरीदने का मन बना दे हैं तो, यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम इस रिपोर्ट में आपके लिए होंडा सिटी के कुछ शानदार विकल्प लेकर आए है. जिसे सेकंड हैंड गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट Cars24 पर देखा गया है.खास बात यह है कि इन कारों की कीमत करीब 3 लाख रुपये से शुरू होती है.

ये भी पढ़ें : Hero Splendor Plus: कंपनी के इस ऑफर ने मार्केट में मचाया गदर, सिर्फ 21 हजार में खरीदें हीरो की ये धांसू बाइक

होंडा सिटी (2011 मॉडल)

अगर आप होंडा सिटी को सस्ते दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह ऑप्शन आपके लिए बेस्ट हो सकता है क्योंकि Cars24 वेबसाइट पर मौजूद यह गाड़ी 2011 का मॉडल है, जो 62,075 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है. बता दे कि यह कार पेट्रोल इंजन है और DL-3C रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ आती है. वही इस कार की कीमत 2.88 लाख रुपये है.

होंडा सिटी (Honda City) SMT

इस वेबसाइट पर मौजूद यह कार 2011 मॉडल है जो अब तक 30,564 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है. बता दे कि यह कार पेट्रोल इंजन है, जो DL-8C रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ आती है. ऑनर ने इस कार के लिए 3.25 लाख रुपये मांगे हैं.

ये भी पढ़ें : Mahindra BE Rall E: महिंद्रा ने अपनी इस नई इलेक्ट्रिक कार से उठाया पर्दा, शानदार लुक ने ग्राहकों में मचाया धमाल

होंडा सिटी (2012 मॉडल)

पेट्रोल इंजन से लैस यह होंडा सिटी 2012 की मॉडल है. यह अब तक 40,782 किमी की दूरी तय कर चुकी है.कार का रजिस्ट्रेशन नंबर डीएल-13 है. वही इसका बीमा नवंबर 2023 तक वैध है. ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 4 लाख रुपये की राशि का भुगतान करना होगा.

ये भी पढ़ें : Hyundai Ai3: टाटा पंच को धूल चटाने आयेगी हुंडई की ये सस्ती कार, जानें खासियत

Exit mobile version