Site icon Bloggistan

Hero Splendor Plus: कंपनी के इस ऑफर ने मार्केट में मचाया गदर, सिर्फ 21 हजार में खरीदें हीरो की ये धांसू बाइक

Hero Splendor Plus

Hero Splendor Plus e(Source-Bikewale)

Hero Splendor Plus: भारतीय टू व्हीलर बाजार में हीरो की बाइक्स की काफी डिमांड है, क्योंकि कंपनी की ये बाइक्स कम कीमत और अधिक माइलेज देने के कारण ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. ऐसे में अगर आप भी कम बजट में एक किफायती बाइक लेने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह खबर काम का हो सकता है.आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में हीरो की सबसे पॉपुलर और बेस्ट सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के बारे में बताएंगे. जिसकी ऑनरोड कीमत 75 हजार रुपये तय की गई है.

Hero Splendor Plus (Bikewale)

अगर आप इस बाइक को एजेंसी से खरीदते हैं, तो आपको 75 हजार रुपए का भुगतान करना पड़ेगा. वही आप इस गाड़ी के पुराने मॉडल को आप आधे से भी कम कीमत पर कई ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से खरीद सकते हैं. अगर आप इसे कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो इस रिपोर्ट में हीरो स्प्लेंडर प्लस पर मिल रहे कुछ डील्स के बारे में जान लीजिए.

Hero Splendor Plus: क्या है इस बाइक पर मिल रहे धांसू प्लान

इस बाइक पर मिल रहे ऑफर के बारे में बात करें, तो ऑनलाइन पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को आप आकर्षक डील के साथ bikewale.com वेबसाइट से खरीद सकते हैं. खास बात यह है कि, यह बाइक मात्र 90 दिन की चली हुई है, यानी 3 महीने पुरानी ही है. सेलर ने इस बाइक की कीमत 24,950 रुपये रखी गई है.

ऐसे में अगर आप इस बाइक को इस ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदते हैं आपको यह बाइक लगभग 21 हजार रुपये तक में खरीद सकते हैं. बता दे कि यह बाइक फरीदाबाद नंबर पर रजिस्टर्ड है. ऐसे में इस पर मिल रहे धांसू ऑफर को छोड़ देने पर आपको ये सुनहरा मौका दुबारा नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Alto K10: लोगों के दिलों पर राज कर रही मारुति सुजुकी कि ये सस्ती कार, जानें खासियत

Exit mobile version