Site icon Bloggistan

Urfi Jawed ने सिगरेट से बना डाली ऐसे ड्रेस….वीडियो देख लोग हुए हैरान, कहा “क्या फैशन है”

Urfi Jawed News: ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर हर एक दिन नए अवतार में दिख जाती हैं. कभी उनके ड्रेस को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं तो कभी उनके ड्रेस को लेकर लोग वाहवही भी करने लगते हैं. उर्फी अब तक केले, सब्जी, फटे कपड़े, चूड़ी, बक्कल, कांच, व्हाइट पेंट जैसे तमाम तरीके के सामानों का ड्रेस बनाकर पहन चुकी है और सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट की भरमार पड़ी हुई है.

दरअसल, उर्फी (Urfi javed) का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर उर्फी के ही इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. जिसमें वह बाहर सड़कों पर पड़े सिगरेट के छोटे से टुकड़े को उठाकर उसे इकट्ठा करने के बाद उसका ड्रेस पहन कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी हैं. अब इस वीडियो को देखकर लोगों ने बड़े मजेदार तरीके से कमेंट भी किया है.

ये भी पढ़ें: करवाचौथ पर Seema सचिन डूबे एक दूसरे के प्यार में… वीडियो देख फैंस बोल पड़े “वाह क्या जोड़ी है”

सिगरेट का बना डाला ड्रेस

उर्फी (Urfi javed) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह सिगरेट इकट्ठा करने सड़कों पर निकली हुई है और सड़कों के कोने-कोने से जाकर सड़क के किनारे फेक हुए सिगरेट के छोटे टुकड़े को इकट्ठा कर रही हैं और उसे इकट्ठा करने के बाद उसी का ड्रेस बनाकर उसे पहनकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. अब तक इस वीडियो पर 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक और हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version