Site icon Bloggistan

करवाचौथ पर Seema सचिन डूबे एक दूसरे के प्यार में… वीडियो देख फैंस बोल पड़े “वाह क्या जोड़ी है”

सीमा (Seema) और सचिन (Sachin) सोशल मीडिया की सुर्खियों में हमेशा बने रहते हैं. हर एक दिन सोशल मीडिया उनके लिए नया होता है और उनका एक न एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो करवा चौथ का वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि सीमा हैदर सचिन के लिए करवा चौथ का व्रत रखी हुई थी. सीमा और सचिन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सीमा ने कहा मेरा सचिन करोड़ों में एक

जब से सीमा और सचिन की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है तब से ही हर दिन उनके लिए नया होता है. ऐसे में सीमा हैदर हर एक हिंदू पर्व को बड़े धूमधाम से मनाती हुई नजर आ रही हैं ऐसा ही पर्व करवा चौथ जो सचिन के लिए व्रत रखकर शादी के जोड़े जैसी सजी हुई हैं. सीमा और सचिन करवा चौथ में व्रत करूं गाने पर डांस कर रहे हैं. वीडियो देखते-देखते सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया लोगों ने मजेदार-मजेदार कमेंट भी किए हैं.

करवा चौथ पर सचिन ने सीमा को पहनाया मंगलसूत्र

करवा चौथ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सचिन और सीमा का वायरल हो रहा है. जिसमें सचिन सीमा के गले में मंगलसूत्र पहना हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पसंद किया है और अब तक इस वीडियो को करीबन 4 लाख से अधिक लोगों ने लाइक और कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें: Viral video: चलती ट्रेन में लड़कियों ने भोजपुरी गाने पर लगाया ऐसा ठुमका, वीडियो देख लोग हुए दीवाने

लोगों ने किया मजेदार-मजेदार कमेंट

दोनों वीडियो पर लोगों ने मजेदार मजेदार कमेंट भी किया है. जिसमें से एक ने कहा कि भाभी बहुत खूबसूरत लग रही हैं तो एक में जा देते हुए कहा कि सचिन भैया भी आज हैंडसम लग रहे हैं. तो दूसरे ने जवाब देते हुए कहा कि किस्मत में जो लिखा होता है वही होता है.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version