Site icon Bloggistan

Urfi javed के इस लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, लोगों ने जमकर लगाई फटकार

Urfi javed New video: सोशल मीडिया पर हर एक दिन नए अवतार में दिखने वाली ऊर्फी जावेद एक बार फिर कार्तिक आर्यन की मूवी भूल भुलैया-2 में रामपाल के गेटअप में नजर आ रही है. उर्फी के इस गेट अप को देखकर लोगों ने उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट की बौछार की है. अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो मान लीजिए उर्फी का एक अनोखा रूप आपने मिस कर दिया है. आइए उर्फी के चर्चित गेटअप के बारे में चर्चा कर लेते है.

मूवी भूल भुलैया-2 में रामपाल के गेटअप में नजर आई उर्फी

दरअसल, सभी जानते हैं कि उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. जिनका हर एक दिन सोशल मीडिया के लिए नया होता है और अपने इस ड्रेसिंग सेंस अंदाज को लेकर उर्फी हमेशा सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका एक न एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज वायरस होता रहता है. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उर्फी कार्तिक आर्यन की मूवी भूल भुलैया 2 में रामपाल जिस गेट अप में नजर आए थे इस घातक में देखी जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: करवाचौथ पर Seema सचिन डूबे एक दूसरे के प्यार में… वीडियो देख फैंस बोल पड़े “वाह क्या जोड़ी है”

लोगों ने की कॉमेंट की बौछार

उर्फी के इस अतरंगी पोस्ट को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर उन्हें ट्रोल किया और यहां तक की लोगों ने कहा कि भगवान न जानें कब तक उर्फी को हर रोज नए अवतार में देखने को मिलेगा और उनकी कहां या अंदाज़ कुछ लोगों को काफी पसंद भी आया तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें इस अंदाज में उर्फी खटक रही थी.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version