Site icon Bloggistan

पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने अपने पति के दादा जी का बर्थडे किया सेलिब्रेट, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Seema haidar

Seema haidar

सीमा (Seema) और सचिन (Sachin) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक बार फिर सचिन के दादाजी का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है की सीमा और सचिन के साथ-साथ उसके परिवार वाले मिलकर उसके दादाजी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वही उनके बच्चें भी बर्थडे इंजॉय कर रहे हैं.

सचिन सीमा ने किया अपने दादाजी का बर्थडे सेलिब्रेट

बता दें कि, ये वीडियो 1 दिन पुराना है और इसे himanshu meena Hindu के इंस्टा यूजर आईडी से शेयर किया गया है. जिसे लाखों लोगों ने पसंद भी किया है. यहां तक की हजारों लोगों ने कमेंट भी बरसाएं है. बर्थडे काफी धूम धाम से मनाया और दोनों ने अंत में डांस भी किया.

ये भी पढ़ें: Seema Haidar ने राजपूती लिबास में लगाया जोरदार ठुमका, वीडियो देख फैंस ने की जमकर तारीफ

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर हो और लोग उस पर कमेंट ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता है. इसी तरह इस वीडियो पर भी लोगों ने मजेदार मजेदार कमेंट करते हुए कहा कि दादाजी का बर्थडे है लेकिन सीमा भाभी सजी हुई है. ऐसा लग रहा सीमा भाभी का ही जन्मदिन है. तो वहीं दूसरे ने जवाब देते हुए कहा क्या फर्क पड़ता है दादाजी तो उन्ही के है. तो एक ने कहा कि सचिन की कोई नहीं सुन रहा है सचिन बर्थडे वाला गाना लगवाने के लिए चिल्ला रहा है. लेकिन उसका कोई सुनने को तैयार नहीं है साथ में हंसने की इमोजी भी लगाया.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version