Site icon Bloggistan

85 साल की इस दादी ने ऐसा क्या कह डाला कि Shahrukh Khan को देना पड़ा रिप्लाई,देखें

jawan

Jawan

Viral Video : हाल ही में शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म जवान को सिनेमा घरों में रिलीज किया गया है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने आग लगा दी है. किंग खान की ये फिल्म आय दिन कोई नया रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म को अच्छी सफलता मिल रही है जिस वजह से शाहरुख खान के प्रशंसक और आलोचक जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक 85 वर्षीय महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख किंग खान खुद को रिप्लाई देने से नहीं रोक पाएं. तो चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या कहा इस बूढ़ी औरत ने…

वायरल वीडियो में एक ओल्ड लेडी शाहरुख खान की मूवी जवान देखने सिनेमा घर पर पहुंचीं है जहां वो जवान के पोस्टर के पास खड़ी होकर शाहरुख खान की फिल्म का जमकर तरफ कर रही है. बता दें, इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने लिखा “प्रिय @iamsrk, मेरी 85 वर्षीय दादी आपकी सबसे बहुत बड़ी फैन हैं, उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि हम उन्हें फिल्म देखने के लिए ले जाएं. वह #जवान से प्यार करती थीं और आपसे भी प्यार करती हैं.”….इसपर शाहरुख खान ने रिप्लाई देते हुए कहा “दादी को शुक्रिया”…. उन्हें ढेर सारा प्यार, उम्मीद है कि मैं आगे भी अपनी फिल्मों से उन्हें हंसता रहूंगा!!!

ये भी पढ़ें : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता Elvish Yadav ने खास अंदाज में किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट, देखें विडियो

Viral Video : “जवान” ने 500 करोड़ से अधिक का किया कलेक्शन

एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को 7 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज किया गया है.जवान ने अब तक 500 करोड़ रूपए से अधिक का बिजनेस कर लिया है. दर्शक फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नयनतारा और विजय सेतुपति को काफी पसंद कर रहे हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version