Site icon Bloggistan

क्या सिनेमा घरों पर ‘किंग खान’ का जलवा हो रहा है कम? जानें ‘Jawan’ ने छठे दिन कितने करोड़ का किया बिजनेस

Jawan

Jawan

Jawan : शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान‘ को 7 सितंबर के दिन सिनेमा घरों में रिलीज किया गया था. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फैंस रिलीज से पहले ही इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं रिलीज होते ही ‘जवान’ ने 100 करोड़ की कमाई कर बॉलीवुड में एक नया इतिहास रच दिया है. हालांकि, वीकेंड में इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार के मुकाबले सोमवार को फिल्म की कलेक्शन में 58.90 फीसदी की गिरावट आई है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि फिल्म ने छ्ठे दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फैंस में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मचा रही है. इस फिल्म में दर्शक को शाहरुख ख़ान, नयनतारा और दीपिका के किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म की स्टोरी भी काफी तगड़ी है जिस वजह से लोगों से इसे काफी प्यार भी मिल रहा है. वही, फिल्म की छ्ठे दिन की कमाई का रिपोर्ट भी सामने आ गया है. बता दें, sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 26.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद जवान का टोटल कलेक्शन 345.58 करोड़ रुपए हो गया है.

ये भी पढ़ें : 49 साल की उम्र में भी Malaika Arora ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिल पर गिराया बिजली, वायरल हुई तस्वीर

Jawan Box Office Collections

Jawan : ‘गदर 2’ Vs ‘जवान’

भले ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ पर्दे पर धमाल मचा रही हो, लेकिन ये तारा सिंह की फिल्म ‘गदर 2’ के सामने टिक भी नहीं पाई. जी हां आपको बता दें, ‘गदर 2’ ने छठे दिन 32.37 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं, ‘जवान’ महज 26.50 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की कमाई का ग्राफ धीरे-धीरे गिर सकता है. वहीं, आपको बता दें, जवान छ्ठे दिन अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी पठान को टक्कर देते नजर आई है. ‘पठान’ ने 6वें दिन 26.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version