Site icon Bloggistan

त्योहारी सीजन में घर को करना है पेंट, तो खरीदें ये डिवाइस, बच जाएगा लेबर का पैसा

Dehumidifier

Dehumidifier

mini Dehumidifier: बारिश के मौसम के बाद घरों के दीवारों में नमी और हरे रंग का काई जम जाती है. ऐसे में घर की रौनक ही खराब हो जाती है. इतना ही नहीं ये अंदर से भी दीवारों के पेंट को खराब कर देती है. अब त्योहारी सीजन शुरू हो गया है और आप अपने घर की दीवारों को पेंट करने या करवाने का प्लानिंग कर रहे हैं.

लेकिन आपका बजट नहीं बैठ पा रहा है. तो आज हम आपके लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं. जिसकी मदद से आप बिना किसी मजदूर के अपने घर को आसानी से पेट कर सकते हैं. आइए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में..

ये भी पढ़ें: 45% डिस्काउंट पर मिल रहा क्लासिक लुक वाला Mi का ये Power Bank, एक बार में 2 फोन होंगे चार्ज

क्या है डिवाइस ?

दरअसल, हम जिस दमदार और कम कीमत वाले प्रोडक्ट की बात कर रहे हैं उसका नाम “डीह्यूमिडिफायर” (mini Dehumidifier) है. जिसका काम दीवार में लगी नमी और सीलन को सोख होता है. इतना ही नहीं इसकी कीमत कम होने के कारण लोग इसे खासकर पसंद करते हैं और यह एक झटके में ही दीवार पर लगी नमी और सीलन को सोख लेता है. जिसकी कीमत भी बेहद कम यानी करीब ₹4000 के आस पास है.

नमी और सीलन के लिए बेस्ट ऑप्शन

आप इस प्रोडक्ट को ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट या फिर मार्केट से खरीद सकते हैं. इस डिवाइस को खासकर नमी और सीलन के लिए बनाया गया है और मार्केट में तमाम तरह के ऐसे प्रोडक्ट मौजूद है लेकिन लोगों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला प्रोडक्ट यही है क्योंकि इसकी कीमत कम और कम समय में दीवार पर लगे नमी और सीलन को समाप्त कर देता है घर के चारों तरफ से लेकर किचन और बाथरूम तक आप इसे यूज कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version