Site icon Bloggistan

जल्द मार्केट में आग लगाने आ रहा Xiaomi का ये फोल्डेबल फोन,50MP के चार कैमरों से होगा लैस

Xiaomi Mix Fold 3

Xiaomi Mix Fold 3

Xiaomi: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी लगातार एक के बाद एक जबरदस्त फोन को लॉन्च करती जा रही है. इसी क्रम में अब कंपनी अपने फोल्डेबल फोन Xiaomi Mix Fold 3 को लांच करने वाली है. हालांकि कंपनी ने इस फोन की स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है. लेकिन चीनी टिपस्टर ने उसके फीचर्स के बारे में खुलासा कर दिया है. टिप्स्टर के मुताबिक इस फोन का कोड नेम Babyion है. जबकि फोन का मॉडल नंबर 2308CPXDOC है.आइए आपको इसकी संभावित स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक स्मार्टफोन में 6.5 इंच की OLED फुल HD डिस्प्ले होगी,जबकि 8.02 इंच की दूसरी डिस्प्ले हो सकती है.जिसे 120Hz का रिफ्रेश रेट हासिल होगा.स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैप ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट आने की संभावना है.वहीं फोन में रैम की अगर बात की जाए तो उसमें 16 जीबी रैम और 1 टीवी तक इंटरनल स्टोरेज आ सकता है.

ये भी पढ़ें: मार्केट में हंगामा मचाने जल्द आ रहा Lava Agni 2 5G फोन, 50MP कैमरे के साथ होंगे ये धांसू फीचर्स

Xiaomi

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलीस्कोप लेंस हो सकता है.

बैटरी और कीमत

Xiaomi Mix Fold 3 स्मार्टफोन की बैटरी और कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर संचालित होगा. स्मार्टफोन के बारे में जैसा ज्यादा जानकारी हासिल होगी आर्टिकल को अपडेट कर दी जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version