Site icon Bloggistan

मार्केट में हंगामा मचाने जल्द आ रहा Lava Agni 2 5G फोन, 50MP कैमरे के साथ होंगे ये धांसू फीचर्स

Lava Agni 2 5G : घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने हाल ही में अपने लावा अग्नि 5G फोन को बाजार में उतारा था जिसे मार्केट में काफी पसंद किया गया था.इसलिए लावा फिर एक बार इसी सीरीज में अपने एक और नए स्मार्टफोन लावा अग्नि 5G(Lava Agni 2 5G) को लॉन्च करने वाली है.कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसका टीजर भी कर दिया है.

संभावित स्पेसिफिकेशन

Lava Agni 2 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. स्मार्टफोन में मीडिया टेक का डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट हो सकता है.

ये भी पढ़े- Foldable Air Cooler: Hindware का ये कूलर गर्मी को कर देगा झट से दूर, लोग कहेंगे वाह क्या हवा है, देखें डिटेल

Lava Agni 2 5G

रैम

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम 128GB स्टोरेज हो सकता है. स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट आ सकता है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की अगर बात करें तो उसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है. Lava Agni 2 5G 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा हो सकता है

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 mAh की बैटरी होगी जिसे 44 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा.Lava Agni 2 5G की संभावित कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 20 से 25 हजार रूपए के बीच में हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version