Site icon Bloggistan

Foldable Air Cooler: Hindware का ये कूलर गर्मी को कर देगा झट से दूर, लोग कहेंगे वाह क्या हवा है, देखें डिटेल

Foldable Air Cooler: अगर आप गर्मी से राहत पाने के लिए किसी बढ़िया कूलर की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है और ये खुशखबरी दी है Hindware कंपनी ने, जिसने हाल ही एक बेहतरीन कूलिंग देने वाला कूलर बाजार में पेश किया है. खास बात है कि ये एक फोल्डेबल कूलर है तो चलिए आपको इसी के बारे में डिटेल में जानकारी दे देते हैं.

गर्मी का पसीना छुड़ा देगा ये कूलर

हिंदवेयर का ये कूलर कूलिंग के मामले एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. खास बात है कि इसे आप अपने कंफर्ट के हिसाब से कुछ मिनटों में एडजस्ट कर सकते हैं. इस कूलर को टेबल के नीचे भी फिट किया जा सकता है. जब कभी ट्रिप का प्लान बनें तो ये कूलर आपकी ट्रिप को यादगार बनाने का काम कर सकता है. इसे आप आसानी से गाड़ी की डिग्गी में रखकर कहीं भी मौज काटने के लिए लेकर जा सकते हैं. चिलचिलाती गर्मियों में भी ये कूलर आपको शीतलता का एक्सपीरियंस देने का काम तो करेगा ही साथ ही ये बिना बिजली के धुंआधार चलता है.

Hindware Foldable Air Cooler फीचर्स

इस कूलर में बेहतरीन कूलिंग के लिए हनीकॉम्ब वाले बढ़िया क्वालिटी के कूलिंग पैड दिए गए हैं. इसमें आसानी के साथ पानी का लेवल चैक कर सकते हैं और जरूरत पड़ने पर पानी डाल भी सकते हैं. इस फोल्डेबल कूलर का वजन सिर्फ और सिर्फ 13.9 किलोग्राम है. जिस वजह से इसे एक ही इंसान उठा सकता है. इस कूलर में जो मोटर लगाई गई है वह बहुत कम बिजली में फुल चार्ज हो जाती है. इस कूलर की विशेषता है कि ये बैटरी के साथ साथ इन्वर्टर से भी यूज किया जा सकता है.

ये भी पढ़े- Xiaomi 12 pro: Amazon सेल में मची है धड़ाके की लूट, इस फोन पर है बंपर छूट, तुरंत देखें डिटेल

Hindware Foldable Air Cooler कीमत

इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में बात करें तो इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 13,799 रुपये है. जो ऑफर्स के साथ में और भी सस्ता में पड़ जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version