Site icon Bloggistan

Xiaomi X Series TV: दमदार साउंड क्वालिटी और बेहतरीन डिस्प्ले के साथ धूआं उठा रही है शाओमी ये की स्मार्टटीवी, जानें डिटेल

Xiaomi X Series TV

Xiaomi X Series TV

Xiaomi X Series TV: अगर आप किफायती दाम पर बड़े स्क्रीन वाली स्मार्टटीवी खरीदने का मूड बना रहे हैं तो ये आर्टिकल आप ही के लिए है. हम आपको शाओमी की तरफ से ऑफर की जाने वाली एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी के बारे में बताने वाले हैं. इस टीवी को कुछ महीने पहले ही मार्केट में पेश किया था. ये टीवी बजट रेंज में ठीक-ठाक फीचर्स अपने साथ समेटकर लाती है तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल जानकारी दे देते हैं.

Xiaomi X Series TV के फीचर्स

image-google

शाओमी की इस टीवी में 55 इंच की बड़ी स्क्रीन प्रदान की गई है. इसमें गूगल वॉइस असिस्टेंट,इन बिल्ट गूगल क्रोमकास्ट और यूट्यूब इंटीग्रेशन की खूबी दी गई है. स्ट्रीमिंग के लिए इसमें किसी भी ऐप को एक्सेस करने में कोई दिक्कत नहीं आती है. इसमें डॉल्बी एटमॉस और DTX:X तकनीक सपोर्ट बेहतर साउंड प्रदर्शन के लिए दिया गया है. इसमें 40 वॉट के स्पीकर देखने को मिलते हैं. शाओमी के इस लेटेस्ट वर्जन टीवी में IQ, 4K HDR, वाइड कलर गैमेट, विविड पिक्चर इंजन 2 तकनीक का इस्तेमाल किया गया है.

डिजाइन के मामले में है सुंदर

image-google

शाओमी के इस टीवी का डिजाइन देखने में आकर्षित करता है. इसमें मेटल बैजल से लैस डिजाइन के साथ एल्युमीनियम अलॉय फ्रेम की क्वालिटी के साथ फाइबर फिनिश रियर पैनल मिल जाता है. इस रेंज में मिलने वाले ये फीचर अन्य कंपनियों की स्मार्टटीवी में देखने को नहीं मिलते हैं. ये टीवी उन लोगों के लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है जो घर पर ही थियेटर का मज़ा लेना चाहते हैं.

ये भी पढ़े- Solar Fan: बिजली बिल की छुट्टी करेंगे ये सस्ते सोलर फैन,धूप से चार्ज होकर 18 घंटे तक फेकेंगे ठंडी हवा

कीमत और उपलब्धता

बता दें कि,शाओमी की ये स्मार्टटीवी पिछले महीने ही बिक्री के लिए उपलब्ध हुई है. इसे फिलहाल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से खरीदकर अपना बनाया जा सकता है. इसकी कीमत 47,999 रुपये हैं हालांकि, ऑफर्स के साथ ये 45,000 हजार के इर्द गिर्द पड़ जाती है. इस पर अक्सर छूट के ऑफर चलते रहते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version