Site icon Bloggistan

Xiaomi ने देश में अपने इन 2 दमदार स्मार्टफोन को किया लॉन्च,5000mAh की बैटरी के साथ इन धाकड़ फीचर्स हैं लैस

Xiaomi

Xiaomi

Xiaomi: रेडमी के स्मार्टफोन को भारत में काफी पसंद किया जाता है इसलिए रेडमी (Redmi) अपने नए स्मार्टफोन को भारत में समय-समय पर लांच करती रहती है. इसी क्रम में रेडमी ने अपने A सीरीज के दो स्मार्टफोन रेडमी A 2 और रेडमी A 2+ को लॉन्च कर दिया है. आइए इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

इन दोनों फोनों में अधिकतर स्पेसिफिकेशन समान हैं. और डिजाइन के मामले में भी दोनों फोन लगभग एक जैसे दिखते हैं. रेडमी A 2 में 6:52 इंच की एलसीडी डिस्पले दी गई है जो एचडी रेजोलूशन को पेश करती है.स्क्रीन एस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. स्मार्टफोन में 3GB तक रैम और 32 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हीलियो G 36 दिया हुआ है.

Xiaomi

कैमरा

रेडमी A2 स्मार्टफोन में डबल रियर कैमरा सेटअप के रूप में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और QVG लेंस हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश लाइट भी दी गई है. सेफ्टी के लिए रेडमी A2+में जहां फिंगरप्रिंट स्केनर दिया गया है वही रेडमी A2 में ये फीचर नहीं है.

बैटरी और कीमत

दोनों स्मार्टफोन में 5000Mah की बैटरी दी गई है. जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. रेडमी A2 और रेडमी A2 प्लस दोनों स्मार्टफोन एंड्राइड 12 गो एडिशन के साथ पेश किए गए हैं. रेडमी A2 और रेडमी A2+ का वजन 192 ग्राम है. यह दोनों फोन लाइट ब्लू, ब्लैक और लाइट ग्रीन कलर में पेश किए गए हैं. फिलहाल इन फोन की कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है जैसे ही फोन की कीमतों का खुलासा होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Oppo ने चुपचाप कॉल रिकॉर्डिंग करने वाला ऐप किया लॉन्च,इन गिने-चुने स्मार्टफोन में करेगा काम,जानें

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version