Site icon Bloggistan

Oppo ने चुपचाप कॉल रिकॉर्डिंग करने वाला ऐप किया लॉन्च,इन गिने-चुने स्मार्टफोन में करेगा काम,जानें

ODialer

image Credit( Google)

ODialer Call recording App: जब आप स्मार्टफोन (Smartfone) पर कॉल करते हैं तो कई बार कुछ बातें ऐसी होती हैं जिनको आप रिकॉर्ड करना चाहता हैं. लेकिन अभी जो स्मार्टफोन लोग यूज़ कर रहे हैं उन्हें रिकॉर्डिंग की सुविधा तो है लेकिन जब आप किसी की बात को रिकॉर्ड करते हैं तो दूसरे व्यक्ति को पता लग जाता है. क्योंकि उसमें आपका रिकॉर्डर बोलने लग जाता है. पिछले कुछ समय से गूगल ने प्ले स्टोर ने कॉल रिकॉर्डिंग (Call Recording) पर थर्ड पार्टी ऐप को भी हटा दिया है.

image credit (Google)

Oppo ने ये ऐप किया लॉन्च

अब स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Oppo ने अपना एक ऐसा ऐप लॉन्च किया है जो Oppo के OnePlus,Realme और ऐसे फोन जो Android 12 या इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करते हैं उनमें चुपचाप कॉल रिकॉर्डिंग करेगा. गूगल प्ले स्टोर पर ODialer के नाम ये रिकॉर्डिंग ऐप मिलेगा. लेकिन Xiaomi,Samsung या किसी और ब्रांड के फोन में इस का उपयोग नहीं हो सकेगा.

ODialer ऐप की खासियत

ओप्पो के इस ODialer ऐप में कॉल रिकॉर्डिंग फीचर की मिलने वाले खासियत ये है कि इसके द्वारा रिकॉर्डिंग करने पर किसी दूसरे व्यक्ति को कॉल रिकॉर्डिंग का पता नहीं चलेगा. ODialer
एक स्पीड डायल फीचर भी है जिसमें आप अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट्स को सेव रख सकते हैं. उम्मीद करते हैं कि जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : सावधान: Smartphone चोरी होने पर सबसे पहले क्या करें ऐसा,जिससे आपकी निजी जानकारी ना हो चोरी,जानें



Exit mobile version