Site icon Bloggistan

₹7 हजार की कीमत पर लॉन्च हुआ Westinghouse का ये धांसू स्मार्ट टीवी,मच गई लूट,पढ़ें डिटेल

Westinghouse

image credit(Google)

Westinghouse : अगर आप भी कम बजट में नया स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. बता दें Westinghouse ने भारत में अपनी Quantum सीरीज और Pi सीरीज में कई नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं जिनकी कीमत 6,999 रुपए से शुरू होती है. कंपनी ने नए स्मार्ट टीवी को 24 इंच, 40 इंच और 55 इंच मॉडल में लॉन्च किया है. आइए जानते हैं इनके दमदार फीचर्स.

Westinghouse टीवी फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Westinghouse के 24 इंच और 40 इंच मॉडल में 512MB रैम और 4GB स्टोरेज दिया गया है. साथ ही इनमें बॉटम फायरिंग टाइप 2 स्पीकर्स दिए गए है. कनेक्टिविटी के लिए इन टीवी में 2 यूएसबी पोर्ट और 2 HDMI पोर्ट मिलते है. 24 इंच वाले मॉडल में 20W के स्पीकर और 40 इंच वाले मॉडल में 30W के स्पीकर मिलते हैं. ये दोनों ही टीवी डिजिटल ऑडियो आउटपुट को सपोर्ट करते हैं.

Smart TV

गूगल प्ले स्टोर भी है उपलब्ध

इन दोनों ही टीवी में A35 4 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्ट एचडी रेडी टीवी है. इन स्मार्ट टीवी में YouTube, Zee 5, Sony LIV और Prime Video जैसे ऐप्स का सपोर्ट मिलता है.आप इसमें गूगल प्ले स्टोर भी इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दें कि ये दोनों ही मॉडल डिजिटल नॉइस फिल्टर टेक्नोलॉजी फीचर के साथ आते है.

डिजिटल नॉइस फिल्टर टेक्नोलॉजी को करता है सपोर्ट

Westinghouse के 55 इंच मॉडल की बात करें तो इसमें DLED डिस्प्ले दी गई है जो 4K अल्ट्रा एचडी सपोर्ट के साथ आती है. इस मॉडल में 2GB रैम और 8GB स्टोरेज दी गई है साथ ही इसमें A35 4 प्रोसेसर दिया गया है. Westinghouse के इस मॉडल में 2 यूएसबी पोर्ट और 3 HDMI पोर्ट मिलते हैं. ये स्मार्ट टीवी डिजिटल नॉइस फिल्टर टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है.

Westinghouse टीवी कीमत

कीमत की बात करें तो Westinghouse के 24 इंच मॉडल की कीमत 6,999 रुपए है. वहीं इसके 40 इंच मॉडल की कीमत 13,499 रुपए और इसके 50 इंच मॉडल की कीमत 29,999 रुपए है. ये टीवी एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version