Site icon Bloggistan

Voltas ने लॉन्च किए मच्छरों को दूर भगाने वाले अनोखे एयर कूलर,हवा फेंकते हैं इतनी ठंडी कि ओढ़ना पड़ेगा कंबल

Voltas

Voltas Fresh Air Cooler

Voltas: कूलिंग प्रोडक्ट बनाने वाली देश की बड़ी कंपनियों में से एक वोल्टास (Voltas) ने फ्रेश एयर कूलर के नई रेंज को बाजार में उतार दिया है. वोल्टास के इन प्रोडक्ट में एक से बढ़कर एक शानदार खूबियां दी गई हैं. फ्रेश एयर कूलर में यूजर 7 घंटे की टाइमिंग लगा सकता है जिससे एक नियत समय पर 7 घंटे की नींद पूरी करने के बाद अलार्म बज जाएगा. आइए आपको फ्रेश एयर कूलर्स की डिटेल के बारे में बताते हैं.

ह्यूमिडिटी कंट्रोलर से है लैस

वोल्टास ने फ्रेश एयर कूलर को कई मौसम की परिस्थिति को देखते हुए डिजाइन किया है. एयर कूलर बड़ी जगहों को आराम से ठंडा कर सकता है. इसके लिए इसमें टर्बो एयर थ्रो दिया गया है. शानदार कूलिंग के लिए इसमें 4 साइड हनीकोब पेंडिंग भी हैं.ह्यूमिडिटी को कंट्रोल करने के लिए इस एयर कूलर में यूनिक स्मार्ट ह्यूमिडिटी कंट्रोलर भी दिया गया है.

ये भी पढ़े- देश में Jio Air Fiber जल्द होगा लॉन्च,बिना राउटर के मिलेगी 1Gbps की स्पीड,पढ़ें पूरी डिटेल

Voltas-Fresh-Air-Cooler-

मच्छर भी नहीं डाल पाएंगे नींद में खलल

वोल्टास के नए फ्रेश एयर कूलर में मच्छरों को भगाने का भी इंतजाम किया गया है. फ्रेश एयर कूलर में मच्छरों से बचाने के लिए मच्छर रिपेलेंट जैसे अनेक फीचर्स भी दिए गए हैं.

लांच किए गए हैं सबसे बेहतर फ्रेश एयर कूलर

वोल्टास एयर कूलर्स की लॉन्चिंग के मौके पर बोलते हुए कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ प्रदीप बख्शी ने टिप्पणी करते हुए कहा कि हमारा यह मानना है कि हमारे ग्राहकों के पास वोल्टास के सबसे बेहतर कैटेगरी के एयर कूलर होंगे जो कि बड़ी और ग्रामीण शहरों में हमारे ग्राहकों को गर्मी से बचाव करेंगे. हमारे नए कूलर ह्यूमिडिटी कंट्रोलर जैसे इंटेलिजेंट कूलिंग सॉल्यूशन के साथ पेश किए गए हैं. हम एयर कूलर इंडस्ट्री में जो नई टेक्नोलॉजी लाए हैं उसको लाकर खुश हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version