Site icon Bloggistan

कैमरा क्वालिटी में दूसरे स्मार्टफोन्स की हवा खराब कर रहा है Vivo V28, कम दाम में बैटरी भी मिलती है धांसू

Vivo V28

Vivo V28

अगर आप किफायती मिड रेंज फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए Vivo V28 एक विकल्प हो सकता है. इस विवो के द्वारा आगामी जून के महिने में पेश किया जा सकता है. खबर है कि इसे मिडिल क्लास के बजट को ध्यान में रखकर लॉन्च किया जाएगा. इस लेख में हम आपको इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताने वाले हैं.

Vivo V28 के संभावित स्पेसिफिकेशन

Vivo V28

इस फोन की किसी भी डिटेल के बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं ही है लेकिन लीक्स के अनुसार इसमें 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल सकती है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है. ये डिस्प्ले आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ जोड़ी गई है. जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर देती है. फोन को परफॉर्मेंस के लिहाज से ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर के साथ जोड़ा गया है. विवो का यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाता है. जिसे एसएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी की जरूरत पूरी करने के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी की कनेक्टिविटी दी गई है.

बैटरी

इस फोन को पावर देने के लिए 5,000 एमएएच की बड़ी ली-पॉलीमर बैटरी प्रदान की गई है. जिसे यूएसबी पोर्ट के जरिए 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज किया जा सकता है. इसमें सिक्योरिटी के लिहाज बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

कैमरा
इस डिवाइस में बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है. जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल, सेकेंड्री सेंसर 13 मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का मिल सकता है. ये बतौर मैक्रो लेंस फोन में काम करेगा. सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है. इसके कैमरे को डिजिटल जूम, ऑटो फोकस और फेस डिटेक्शन के फीचर्स से सुसज्जित किया गया है.

ये भी पढ़ेंकूलिंग में बड़े कूलर को पछाड़ रहे हैं ये 3 in 1 mini cooler, कम कीमत में तुरंत ले आइए घर, जानें डिटेल

संभावित कीमत

इसकी कीमतों के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी  सामने नहीं आई है लेकिन टिप्स्टर का मानना है कंपनी इसे मिड रेंज में पेश कर सकती है. इसकी संभावित इसकी संभावित लॉन्च डेट की आधिकारिक तौर पर कोई अपडेट नहीं है. हालांकि जून में ये फोन बाजार में दस्तक दे सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल



 

Exit mobile version