Site icon Bloggistan

कूलिंग में बड़े कूलर को पछाड़ रहे हैं ये 3 in 1 mini cooler, कम कीमत में तुरंत ले आइए घर, जानें डिटेल

3 in 1 mini cooler

3 in 1 mini cooler

3 in 1 mini cooler: चुभती गर्मी और जलजलाती धूप ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है. ऐसे में लोग गर्मी से निजाद पाने के लिए विकल्प तलाश रहे हैं. हम आपको इस लेख में कुछ मिनी पोर्टेबल कूलर के बारे में बताने वाले हैं जो किफायती रेंज में तो आते ही हैं साथ में इनमें कमाल की कूलिंग सुविधा मिल जाती है तो चलिए जान लेते हैं इनकी डिटेल में जानकारी.

Haven Good Mini Portable Air Cooler

Image-Google

ये लाइटवेट के साथ में आने वाला पोर्टेबल कूलर है. जो 3 in 1 mini cooler के तौर पर भी देखा जा सकता है. इसे कम वजन का होने के कारण कहीं भी शिफ्ट करना बहुत आसान है. कूलिंग के मामले में देखें तो यह मिनटों में रूम को चील्ड कर देता है. इसकी कीमत 1,999 रुपये है इसे आप ऐमेजॉन से खरीद सकेंगे.

Ubersweet Imported Mini Air Conditioner

Image-Google

इस कूलर का आकार बहुत छोटा है. जिसके कारण बैग में इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है. ट्रैवल करते वक्त ये बेहद कारगर साबित होता है. इसको लेने के लिए आपको 1,949 रुपये खर्च करने होंगे ये ई-कॉमर्स साइट ऐमेज़ॉन पर उपलब्ध है.

Woomzy air Go Arctic Air Portable 3 In 1 Mini Cooler

Image-Google

ये दिखने में काफी खूबसूरत डिजाइन के साथ आता है. कूलिंग के मामले में भी ये बढ़िया काम कर देता है. इसमें प्यूरिफायर और ह्यूमीडिफायर की सुविधा मिल जाती है. इसे आप ऐमेजॉन से 2,000 रुपये के नीचे खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें Google pixel 7a VS Oneplus 11R में से किसे खरीदना आपके लिए होगा बेस्ट,जानें पूरा अंतर

GlobalNiche Portable Usb Mini Air Conditioner Cooler

ये इन बिल्ट बैटरी के साथ पेश किया जाता है. इसमें ऑन- ऑफ बटन दिया गया है. इसको सिंगल चार्जिंग में कुछ घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसकी कीमत 1,935 रुपये है. इसको आप कैरी बैग में रखकर कहीं भी ट्रैवल कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version