Site icon Bloggistan

जल्द भारत में Vivo T2 Series होने वाली है लॉन्च,बहुत कम दामों में 5G के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Best 5G Phone

Vivo T2 5G and T2x5g

Vivo T2 Series: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo बहुत जल्द अपनी विवो T 2 सीरीज के तहत अपने दो स्मार्टफोन को बहुत जल्द लांच करने वाली है.अनुमान लगाया जा रहा है कंपनी इसी महीने अपने Vivo T2 5G और T2x5g को भारतीय मार्केट में उतार सकती है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फिलिपकार्ड ने T20 सीरीज के पेज को लाइव कर दिया है जिसके बाद इसके भारत में आने की पुष्टि हो गई है.आइए आपको बताते हैं कि इस पेज के द्वारा इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में क्या कुछ जानकारी दी गई है.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के अनुसार Vivo T2 5G और T2x5g में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें FHD डिस्प्ले होगी. यह दोनों स्मार्टफोन एंड्राइड 13:00 पर संचालित होंगे. विवो T25 जी में फीचर्स की बात की जाए तो इसमें स्नैपड्रैगन 695 प्रोफेसर आने की संभावना है.वहीं Vivo T2x 5G में अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 700 डाइमेंसिटी का प्रोसेसर दिए जाने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: Nords buds 2 launches: धांसू वॉइस क्वॉलिटी, दमदार बेस के साथ वन प्लस ने लॉन्च किए Nord Buds 2, जानें कीमत

Vivo T2 Series

कीमत

ये दोनों स्मार्टफोन 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज तक पेश किए जा सकते हैं. अगर स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात की जाए तो संभावना जताई जा रही है कि इन्हें कंपनी ₹20000 से कम कीमत में मार्केट में उतार सकती है. ये दोनों फोन कंपनी के 5G फोन होंगे.

मेगा शो में होगा लॉन्च

अभी विवो ने इन दोनों स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में टीचर के द्वारा इतना ही बताया है. बहुत जल्द कंपनी अपने मेगा लॉन्च इवेंट में सारे स्पेसिफिकेशन के बारे में ऐलान करेगी. जैसे ही कंपनी और अधिक जानकारी को साझा करेंगी, इस जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Exit mobile version