Site icon Bloggistan

Nords buds 2 launches: धांसू वॉइस क्वॉलिटी, दमदार बेस के साथ वन प्लस ने लॉन्च किए Nord Buds 2, जानें कीमत

nord buds 2

nord buds 2

Nords buds 2 launches: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी one plus का दुनिया के ज्यादातर फोन मार्केट पर कब्ज़ा है, ये स्मार्टफोन के लिए तो जानी ही जाती है. इसके साथ ही अब इस कंपनी ईयरबड्स भी निकालने शुरू कर दिए हैं. हाल ही वन प्लस ने Nords buds 2 को कई नए फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है. आज हम आपको इन ईयरबड्स के खासियत, कीमत और भी कई सारी चीज़ों के बारे में बताने वाले हैं.

Nords buds 2  के फीचर्स

Nords buds 2

वन प्लस ने इन ईयरबड्स को कई नए शानदार फीचर्स एड ऑन करके बाजार में उतारा है. इनमें गज़ब की साउंड क्वालिटी पर फोकस किया गया है. इनमें आपको 25db तक नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा दी जाती है. फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाले Nords buds 2 में 12.4 mm  के डूअल ड्राइवर्स दिए गए हैं. जो इस रेंज में कोई भी कंपनी नहीं देती, इनमें फास्ट पेयरिंग की सहुलियत के साथ बेहतर बेस वेव टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है. जो आपके म्यूजिक एक्सपीरियंस को शानदार बना देगें. बात बैटरी की करी जाए तो कंपनी का दावा है ये एक बार फुल चार्ज करने के बाद 36 घंटे की लाइफ दे सकते हैं. बता दें कि, इनमें धूल मिट्टी से बचने के लिए भी खास तकनीक दी गई है.

ये भी पढ़ें: Samsung की इस धांसू स्मार्टवॉच को आधी कीमत में बना लें अपना,फीचर्स में दूर दूर तक मुकाबले में नहीं है कोई

इतनी है Nords buds 2  की कीमत

कंपनी ने ईयरबड्स को 2,999 रूपये की कीमत पर बाजार में उतारा है. Nords buds 2 ईयरबड्स ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन्स के साथ ई- कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर मौजूद है. इसके साथ ही इन्हें वन प्लस की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स से भी आसानी से खरीदा जा सकता है. बता दें, इन वन प्लस अब स्मार्टफोन्स के साथ साथ ईयरबड्स मार्केट पर भी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही है. मोबाइल सेक्टर में तो वन प्लस का पहले से ही अच्छी पकड़ है.

11 अपैल से शुरू होगी सेल

11 अप्रैल से इन ईयरबड्स पर सेल शुरू होने जा रही है. ये अमेजन, फ्लिपकार्ट, Myntra पर शुरू की जाएगी.  

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Exit mobile version