Site icon Bloggistan

बहुत जल्द आपका दिल चुराने आ रहा है OnePlus का ये तगड़ा फोन,पढ़ें फीचर्स की पूरी डिटेल

OnePlus: पिछले काफी समय से OnePlus के नए स्मार्टफोन को लेकर काफी अफवाहें चल रही थी लेकिन अब कंपनी ने सभी पर विराम लगाते हुए अपने नए स्मार्टफोन की ऑफिशियल घोषणा कर दी है. कंपनी ने वीबो पर कुछ पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि अपकमिंग फोन का नाम OnePlus Ace 2V होगा. साथ ही कंपनी ने इस फोन के फीचर्स और लॉन्च तारीख की भी घोषणा की है.

OnePlus Ace 2V फीचर्स

OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन में 6.74 इंच का फ्लेक्सिबल OLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 2772 × 1240 पिक्सल है.फोन की डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ को सपोर्ट करती है. ये स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आएगा जिसमें एक 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा, वहीं दूसरा 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आएगा.

image credit(Google)

OnePlus का ये नया स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 5MP का मैक्रो सेंसर मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर से लैस होगा.साथ ही इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

OnePlus Ace 2V लॉन्च डिटेल्स

OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन 7 मार्च को एक लॉन्च इवेंट में पेश किया जाएगा. ये इवेंट भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे शुरू होगा. कंपनी ने चीन में इस फोन की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है और उम्मीद है कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. माना जा रहा है कि, कंपनी भारत में इस फोन को OnePlus Nord 3 के नाम से लॉन्च कर सकती है. फोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : BoAt ने लॉन्च किए 50 घंटे बैटरी बैकअप वाले गजब के इयरबर्ड्स, काम कीमत के मिलेंगे शानदार फीचर्स

Exit mobile version