Site icon Bloggistan

Twitter Update: दुनिया भर में ट्विटर हुआ डाउन, लोगों को करना पड़ा इन दिक्कतों का सामना

Twitter Update

image sours google

Twitter Update: माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर (Twitter) पर आजकल बदलाव का दौर चल रहा है इसी दौरान कल 8 फरवरी 2023 रात से ट्विटर डाउन की खबरें भी सामने आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक टि्वटर यूजर्स को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.आइए डिटेल में इस खबर के बारे में आपको बताते हैं.

इन परेशानियों का करना पड़ रहा है सामना

रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विटर सर्वर डाउन होने की वजह से यूजर्स को ट्विटर पर अकाउंट को फॉलो करने, ट्वीट करने, मैसेज करने पर दिक्कत आ रही है और ट्विटर की फीचर सही से काम नहीं कर पा रहे हैं. कुछ यूजर को ट्विटर की तरफ से यह मैसेज भी इस दौरान आया कि आप ट्वीट करने की डेली लिमिट को पार कर चुके हैं जबकि जो यूजर्स दूसरे अकाउंट को फॉलो कर रहे थे उन्हें मैसेज आया कि आपकी लिमिट पूर्ण हो चुकी है आप इस समय अधिक लोगों को फॉलो नहीं कर सकते. इस तरह के कई अन्य मैसेज भी यूजर्स को आए हैं.

image credit (Twitter)

ट्विटर सपोर्ट ने दी जानकारी

ट्विटर सर्वर की डाउन होने की पुष्टि ट्विटर सपोर्ट ने ट्वीट करके दी और कहा कि हो सकता है कि ट्विटर आप में से कुछ लोगों के लिए उम्मीद के अनुसार काम नहीं कर पा रहा है इसलिए परेशानी के लिए खेद है.हमें इसकी जानकारी है और उसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Twitter Update: एलन मस्क का बड़ा ऐलान,अब कंटेंट क्रिएटर्स भी कमा सकेंगे मोटा पैसा,पढ़ें पूरी जानकारी

Exit mobile version