Site icon Bloggistan

Twitter New Update: अब X से होगी मोटी कमाई,500 फॉलोवर वाले ऐसे बनेंगे अमीर,पढ़ें डिटेल

X New Feature

Twitter new name

Twitter New Update: हाल ही में एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) में बड़ा बदलाव करते हुए ट्विटर की प्रोफाइल पर पुराने लोगो नीली चिड़िया को बदल कर X का लोगो लगा दिया था.साथ ही ट्विटर का नाम बदलकर X कर दिया था.अब ट्विटर अपने ऐसे यूजर्स जिनके 500 फॉलोवर हैं उन्हें कमाई का करने का अवसर देने जा रहा है.आइए इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

Twitter x

ऐसे होगी कमाई

ट्विटर पर ऐसे टि्वटर ब्लू सब्सक्राइबर्स उनके अकाउंट पर 500 वर्ष की संख्या है वह ट्विटर द्वारा शुरू किए गए Twitter Ads Revenue Sharing Program का हिस्सा बन सकते हैं और इसमें अप्लाई कर सकते हैं. यूजर्स अपने ट्विटर अकाउंट से जिस फोटो और वीडियो को शेयर करेंगे उन पर आए एड्स के द्वारा कमाई को कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें :ISILER USB Fan: किचन की गर्मी को चुटकियों में फुर्र कर देता है ये सस्ता पंखा,लैपटॉप और फोन भी करता है चार्ज

ये होगा प्रोसेस

इस प्रोग्राम का हिस्सा लेने के लिए आपको अपने ट्विटर पर मोनेटाइजेशन में जाकर Ads Revenue Sharing के विकल्प जाना होगा.और अपनी बैंकिंग डिटेल शेयर करनी होगी. जिसकी बाद ऐड से होने वाली कमाई का एक हिस्सा ट्विटर यूजर के बैंक अकाउंट में शेयर कर देगा.

मस्क ने हाल ही में बदला था ये अपना फैसला

ट्विटर प्रमुख के अनुसार ऐसे यूजर जिनका ट्विटर अकाउंट नहीं है वह ट्विटर पर किसी भी ट्वीट को नहीं पढ़ सकते थे, लेकिन अब कंपनी ने अपने फैसले को बदल दिया है और अब ऐसे यूजर जिनका अकाउंट ट्विटर पर नहीं है वह भी आसानी से ट्विटर पर ट्वीट आदि कंटेंट हो देख और पढ़ सकते हैं. जानकारों की मानें तो इस बदलाव की वजह इंस्टाग्राम का नया ऐप थ्रेड्स भी माना जा रहा है.

540 मिलियन से ज्यादा रहे मंथली यूजर्स

एलन मस्क ने अपने एक नए पोस्ट में एक ग्राफ को शेयर किया है और बताया है कि से संख्या में यह बड़ा इजाफा बोट्स को हटाने के बाद में हुआ है.इस ग्राफ के द्वारा दिखता है कि ट्विटर की मंथली यूजर्स की संख्या 540 मिलियन से ज्यादा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version