Site icon Bloggistan

OPPO और Vivo की बैंड बजाने आ रहा है Lava का ये बेहद सस्ता फोन,फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Lava Blaze 2

Lava Blaze 2

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava जल्द ही बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है जो शानदार फीचर्स से लैस होगा. ये फोन Lava Blaze 2 के नाम से आएगा और ये येलो ऑरेंज मिक्स कलर वेरिएंट में आएगा. माना जा रहा है कि, Lava Blaze 2 स्मार्टफोन ग्लास बैक डिजाइन के साथ आएगा. आइए जानते हैं इसकी फुल डिटेल्स.

Lava Blaze 2 लॉन्च डिटेल्स

माना जा रहा है कि, कंपनी Lava Blaze 2 स्मार्टफोन को अप्रैल के शुरुआत में लॉन्च करेगी. इस फोन को बजट सेगमेंट में लाया जाएगा. लॉन्च के कुछ ही दिन बाद ये स्मार्टफोन बिक्री के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा. हाल ही में Lava Blaze 2 को लेकर इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन जानकारी सामने आई है जिससे पता चलता है कि ये एक बजट फोन होगा.

image credit(Google)

Lava Blaze 2 फीचर्स

अभी तक कंपनी Lava Blaze 2 स्मार्टफोन की अधिकारिक लॉन्च तारीख की घोषणा नहीं की है. लेकिन मशहूर टिप्सटर मुकुल शर्मा के अनुसार Lava Blaze 2 स्मार्टफोन 2 अप्रैल को लॉन्च होगा और ये फोन 10,000 रुपए से कम की कीमत में आएगा. माना जा रहा है कि, Lava का स्मार्टफोन यूनिसोक चिपसेट से लैस होगा.

रियर ग्लास डिजाइन के साथ होगा पेश

लीक जानकारी के अनुसार, Lava Blaze 2 में एचडी+ पैनल देखने को मिलेगा और इसमें हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट डिस्प्ले मिल सकता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. इस फोन में यूनिसोक T616 चिपसेट मिल सकता है और ये स्मार्टफोन रियर ग्लास डिजाइन के साथ आएगा.

ये भी पढे़ं : रेडमी का सबसे सस्ता Redmi Smart Fire TV, भारत में हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर लोग बोले – “गजब”

Exit mobile version