Site icon Bloggistan

Redmi का ये जबरदस्त फोन अब 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज में हुआ लॉन्च,जानें कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 12 5G

Redmi Note 12 5G

Redmi : प्रसिद्ध टेक कंपनी Xiaomi ने 30 मार्च को अपने सब ब्रांड रेडमी के Redmi Note 12 5G मॉडल के नए वेरिएंट को भी लॉन्च कर दिया है. रेडमी ने इस स्मार्टफोन को अब 8GB रैम और 256GB स्टोरेज में पेश किया गया है. आइए आपको रेडमी के इस शानदार फोन की कीमत और ऑफर के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 की अगर डिस्प्ले की बात करें तो स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच OLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को पेश करती है. स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो फोन मेंस्नैपड्रैगन 4 Gen 1 5G प्रोसेसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Oppo ने बड़ी डिस्प्ले के साथ अपना ये धाकड़ स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Redmi Note 12 5G

रैम

फोन 8GB और 256 GB का इनबिल्ड स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए वन TB तक बढ़ाने का विकल्प भी दिया गया है.

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

बैटरी

फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

कीमत

स्मार्टफोन मिस्टिक ब्लू, फास्टेड ग्रीन, और मैट ब्लैक कलर में आता है. स्मार्ट फोन की कीमत की अगर बात करें तो इसके 8GB रैम और 256GB वेरिएंट की कीमत 21999 रुपए है. यह स्मार्टफोन 6 अप्रैल से ऑफलाइन स्टोर के अलावा mi.com और अमेजॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है.अगर ग्राहक आईसीआईसी बैंक के कार्ड के द्वारा पेमेंट करता है तो उसे ₹1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version