Site icon Bloggistan

Oppo ने बड़ी डिस्प्ले के साथ अपना ये धाकड़ स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Oppo A1x

Oppo A1x

Oppo: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने अपने एंट्री लेवल के 5G स्मार्टफोन Oppo A1x को चीन में लॉन्च कर दिया है.फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है.स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है.आइए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में जानकारी बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले के बारे में. तो आपको बता दें कि ओप्पो ने अपने फोन में 6.56 इंच की डिस्प्ले HD एलसीडी डिस्प्ले दी है.जबकि स्क्रीन में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है.फोन में अगर प्रोसेसर की बात करें तो उसमें 700 चिपसेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Redmi का ये जबरदस्त फोन अब 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज में हुआ लॉन्च,जानें कीमत और ऑफर्स

Oppo

रैम

स्मार्ट फोन में अगर रैम की बात की जाए तो वैसे 6GB और 8GB रैम के साथ उपलब्ध कराया गया है. जबकि 128GB तक का स्टोरेज दिया गया है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट भी दिया गया है.

कैमरा

स्मार्टफोन में 13MP का मैन कैमरा और 2 MP डेथ सेंसर कैमरा है. फोन में फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

कीमत

फोन की कीमत की बात की जाए तो ओप्पो के फोन के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत चीन में 1399 युआन (लगभग 16700 रूपए) रखी गई है. जबकि 8GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1599 युआन ( लगभग 19100 रूपए) रखी गई है.उम्मीद की जा रही है कि जल्द ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version