Site icon Bloggistan

आधे से भी कम दाम में मिल रही NoiseFit की ये स्मार्ट वॉच,फीचर्स देखकर उड़ जाएंगे होश

NoiseFit Force

image credit(Google)

NoiseFit Force : स्मार्ट वॉच का प्रचलन आजकल लगातार बढ़ता जा रहा है.चाहें युवा हों या बुजुर्ग हों सब स्मार्ट वॉच को पहनना पसंद कर रहे हैं. स्मार्टवॉच को पहनने एक सबसे बड़ा कारण ये है कि इसमें बहुत सारे हेल्थ फीचर्स दिए हुए होते हैं. अगर आप भी कोई स्मार्ट वॉच कम दाम में लेना चाहते हैं आपके लिए NoiseFit Force लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती है. अगर आप एडवेंचर और फन करना पसंद करते हैं फिर तो इसका कोई तोड़ नहीं है.आइए आपको इस स्मार्ट वॉच की डिटेल बताते हैं.

खासियत

NoiseFit Force स्मार्ट वॉच की अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो वॉच में 1.32 इंच IPS हाई-रेजॉलूशन डिस्प्ले पेश की गई है. स्मार्ट वॉच की सबसे बड़ी खास बात ये है कि यूजर इससे एक साथ 5 लोगों को कॉल कर सकता है. कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट वॉच की बिना हैंग किए हुए यूजर को अच्छा अनुभव लंबे समय तक देगी.

ये भी पढ़ें :Vodafone-Idea के ये नए प्लान मचा रहे धमाल,असीमित डाटा के साथ मिलेगी ये खास सुविधा

image credit(Google)

बैटरी

NoiseFit Force स्मार्ट वॉच को पावर देने के लिए 300 mAh की बैटरी दी गई है. स्मार्ट वॉच सिंगल चार्ज में 7 घंटे तक दम देगी.स्मार्ट वॉच मजबूत बॉडी,IP68 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग के बाजार में उतारी गई है.

हेल्थ फीचर्स

NoiseFit Force में यूजर के स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए SPO2 लेवल, स्लीप और हार्ट रेट मॉनिटर दिए गए हैं. खास तौर पर महिलाओं के लिए इस स्मार्ट वॉच में 30 मोड दिए गए हैं. यूज़र स्मार्ट वॉच में वॉइस असिस्टेंट के साथ गेम्स मोड और थिएटर मोड का एक्सेस ले सकते हैं.

कीमत

NoiseFit Force स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो इसे 53 प्रतिशत छूट के बाद 2,799 रुपये में खरीदा जा सकता है.ग्राहक इसे ई कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version