Site icon Bloggistan

Vodafone-Idea के ये नए प्लान मचा रहे धमाल,असीमित डाटा के साथ मिलेगी ये खास सुविधा

Vodafone-Idea

#image_title

Vodafone-Idea अपने ग्राहकों को एक के बाद एक शानदार प्लान ऑफर कर रही है.इसी क्रम में अब कम्पनी ने कुछ और नए शानदार प्लान को पेश किया है.इन प्लांस के अंतर्गत यूजर्स को भरपूर डाटा सहित कई लाभ मिलेंगे. इन प्लान की शुरुआत कंपनी ने 17 रूपए से की है. आइए आपको इन प्लांस के बारे में विस्तार से बताते हैं.

VI 17 Rs Plan

Vi के 17 रूपए वाले प्लान के अंतर्गत वोडाफोन आइडिया के यूजर रात 12:00 बजे से लेकर सुबह 6:00 बजे तक असीमित इंटरनेट डेटा का उपयोग कर सकते हैं. इस प्लान की वैधता 1 दिन की है. प्लान में डाटा के अलावा किसी अन्य सुविधा का लाभ यूजर को नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें :आधे से भी कम दाम में मिल रही NoiseFit की ये स्मार्ट वॉच,फीचर्स देखकर उड़ जाएंगे होश

VODAFONE

VI 57 Rs Plan

Vodafone-idea के इस ₹57 के प्लान के अंतर्गत यूजर को 7 दिन तक की वैधता प्राप्त होगी. 7 दिन तक रात 12:00 बजे से लेकर 6:00 बजे तक असीमित डेटा का लाभ यूजर उठा सकते हैं. इस प्लान के अंतर्गत भी यूजर को कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा.

image credit(Google)

VI 902 Plan

Vodafone-idea के 902 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलता है.इस प्लान की एक और खास बात है कि इसमें बेनेफिट वीकेंड रोलओवर का फायदा मिलता है. इस रोलओवर के तहत सोमवार से शुक्रवार तक के बचे हुए डेटा का उपयोग यूजर शनिवार और रविवार को कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version