Site icon Bloggistan

Xiaomi का ये धांसू फोन 26 फरवरी को मारने वाला है बाजार में धांसू एंट्री, देखें लाजबाव फिचर्स

Xiaomi Smartphone: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने भारतीय यूजर्स लुभाने के लिए अपने एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन को लॉन्च करती रहती है. 26 फरवरी को भी कंपनी अपने एक नए फोन Xiaomi 13 Pro को लॉन्च करने वाली है. हालांकि कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई अधिकारी जानकारी नहीं दी है लेकिन यह फोन चीन सहित कई देशों में लॉन्च हो चुका है इसलिए हम आपको इसके संभावित फिचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

image credit(Google)

स्पेसिफिकेशन (Specification)

बता दें कंपनी का ये फोन एक प्रीमियम फोन है. फोन की अगर डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10 सपोर्ट के साथ आ सकती है. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास आएगा. बताया जा रहा है की कंपनी फोन में एंबियंट कलर टेम्परेचर सेंसर भी देगी.

प्रोसेसर की अगर बात करें तो फोन में स्नैप ड्रैगन 8 Gan 2 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद है.
कैमरा की बात करें तो फोन में 3 कैमरा का सेटअप दिया जाएगा. जिसमें 50 मेगापिक्सल के वाइट कैमरा सहित अल्ट्रा वाइड और टेली फोटो कैमरा शामिल है.सेल्फी और वीडियो के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

Xiaomi 13 प्रो को पावर देने के लिए स्मार्टफोन में
4,820mAh बैटरी होगी जिसे 120W चार्जर और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा. फोन की LTPO टेक को सपोर्ट करता है जो बैटरी को ज्यादा चलाने में मददगार साबित होगा. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट का फीचर भी दिया जाएगा.

कीमत (Price)

Xiaomi 13 Pro की संभावित कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹57000 हो सकती है क्योंकि चीन में इस फोन की कीमत लगभग ₹59000 है. जैसे ही 26 फरवरी को फोन की सारी जानकारी सामने आएंगी खबर को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Twitter Update: दुनिया भर में ट्विटर हुआ डाउन, लोगों को करना पड़ा इन दिक्कतों का सामना

Exit mobile version