Site icon Bloggistan

महंगे AC को फेल कर देता है ये दमदार कूलर! पंखे जितना आएगा बिल, घर को बना देगा शिमला

Cooler

Symphony 15L Air Cooler

Cooler : गर्मियों का सीजन शुरू हो चुका है और ऐसे में गर्मी से बचने के लिए आप भी कूलर या AC लेने का सोच रहे होंगे, लेकिन एसी काफी महंगे आते हैं और इनका बिजली बिल भी काफी ज्यादा आता है ऐसे में कूलर एक बढ़िया ऑप्शन है जो आपको गर्मी से काफी राहत देगा. आज हम आपको Symphony के लेटेस्ट और बढ़िया कूलर के बारे में बताएंगे जो AC को भी फेल करता है. आइए जानते हैं इस बेहतरीन कूलर की डिटेल्स.

Symphony 15L Air Cooler फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Symphony 15L Air Cooler 15 लीटर टैंक कैपेसिटी के साथ आता है. इसको आप एसी की तरह दीवार पर भी लगा सकते हैं. इसे रिमोट से ऑपरेट भी कर सकते हैं. इस कूलर का एयर फ्लो 20 फिट है और इसमें आपको 3 साइड कूलिंग पैड भी मिलता है. ये एयर कूलर 230V से 50Hz तक बिजली कन्ज्यूम करता है. इसका कूलिंग एरिया 2000 स्कवैर फिट है जो काफी ज्यादा है जिससे आपका रुम तुरंत ठंडा हो जाएगा.

cooler

5 मिनट में रूम को कर देगा ठंडा

Symphony के इस कूलर में कई सारे कूलिंग मोड्स दिए गए हैं जिनमें स्विंग मोड और कूलिंग मोड शामिल है. ये कूलर एक्सपैंडेबल वाटर टैंक के साथ आता है और इसकी बॉडी प्लास्टिक मेटेरियल की है. इस कूलर का वजन सिर्फ 10 किलोग्राम है और ये कूलर 5 मिनट में आपको घर को शिमला की तरह बना देगा.

Symphony 15L Air Cooler कीमत

कीमत की बात करें तो Symphony 15L Air Cooler की कीमत 14,999 रुपए है. ये कूलर दो कलर ऑप्शन- व्हाइट और क्लाउड में आता है. इस एयर कूलर के साथ 1 साल की वारंटी भी मिलती है.कूलर अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढे़ं : रेडमी का सबसे सस्ता Redmi Smart Fire TV, भारत में हुआ लॉन्च,फीचर्स देखकर लोग बोले – “गजब”

Exit mobile version