Site icon Bloggistan

Infinix का 200MP कैमरे वाला ये शानदार फोन जल्द होगा लॉन्च,फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग

Infinix Zero Ultra

Infinix Zero Ultra

भारत में Infinix के Zero Series के शानदार स्मार्टफोन इनफिनिक्स ज़ीरो अल्ट्रा के साथ Infinix Zero 20 को भी दिसंबर, 2022 में भारत में लॉन्च किया जाएगा.आपको बता दें कि ज़ीरो अल्ट्रा स्मार्टफोन 5G स्मार्टफोन है जबकि ज़ीरो 20 4G फोन है. Infinix Zero Ultra कंपनी का सबसे प्रीमियम फोन है इसमें एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स दिए गए हैं.

स्पेसिफिकेशन (Specification)

इनफिनिक्स ज़ीरो अल्ट्रा में 6.8 इंच कर्व्ड फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है.
हैंडसेट में ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड XOS 12 दिया गया है. जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में ग्राफिक्स के लिए G68 GPU मौजूद है इसमें 8 जीबी रैम व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है.

Infinix Zero Ultra

फोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप के साथ OIS और 1/1.22-इंच सेंसर साइज़ वाला 200MP प्राइमरी सेंसर दिया गया है. हैंडसेट में 13 MP अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और ड्यूल-एलईडी फ्लैश दिए गए हैं. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

बैटरी और कीमत (Battery and price)

बैटरी की बात की जाए तो इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 180W Thunder Charge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. हैंडसेट में चार्जिंग और के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है.हैंडसेट में 3.5 एमएम ऑडियो जैक नहीं है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्टीरियो स्पीकर्स मिलते हैं. Infinix Zero Ultra के 8 जीबी रैम व 256 जीबी वेरियंट को 520 डॉलर में लॉन्च किया गया था.

ये भी पढ़ें : सावधान: अगर स्मार्टफोन की ब्राइटनेस है फुल, तो आपको और आपके फोन को हो सकते हैं ये बड़े नुकसान,जानें

Exit mobile version