Site icon Bloggistan

बाजार में धूम मचाने आ गया है OPPO का ये धांसू फोल्डेबल फोन, खूबियां जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

OPPO

#image_title

OPPO ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Find N2 Flip ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है. कंपनी जल्द ही इस फोन को अन्य मार्केट्स में लॉन्च करेगी. बता दें कि ये OPPO का एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है जो कई सारी खूबियों से लैस है. आइए जानते हैं इस फोन के धांसू फीचर्स और कीमत के बारे में.

OPPO Find N2 Flip फीचर्स

OPPO Find N2 Flip स्मार्टफोन में बहुत सारे दमदार फीचर्स दिए गए है.इस फोन में 6.8 इंच का FHD+ LTPO एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जो 240Hz तक टच सेंपलिंग रेट और HDR10+ को सपोर्ट करता है. साथ ही इस फोल्डेबल फोन में 3.26 इंच का कवर डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 382 × 720 पिक्सल है. फोन में 8GB की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी गई है साथ ही ये मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर पर चलता है.

OPPO-Find-N2-Flip-2

कैमरा की बात करें तो OPPO Find N2 Flip में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. Find N2 Flip स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 आधारित ColorOS 13.0 पर चलता है और इसमें 4300mAh की बैटरी दी गई है जो 44W SuperVooc चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

OPPO Find N2 Flip कीमत

फिलहाल Find N2 Flip फोल्डेबल फोन यूके में लॉन्च हुआ है और ये एक ही वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 849 Gbp लगभग 84,300 रुपए है. ये फोन दो कलर ऑप्शन मूनलिट पर्पल शेड्स और एस्ट्रल ब्लैक में आता है.

ये भी पढ़ें : BoAt ने लॉन्च किए 50 घंटे बैटरी बैकअप वाले गजब के इयरबर्ड्स, काम कीमत के मिलेंगे शानदार फीचर्स

Exit mobile version