Site icon Bloggistan

Samsung के ये laptops ऐमेजॉन पर मिल रहे हैं बहुत सस्ते, तुरंत खरीद लें फिर नहीं मिलेगा मौका, पढ़ें

Samsung laptops

Samsung laptops

लैपटॉप आज के समय में सबसे जरूरी डिवाइसस में शामिल है. एक स्टूडेंट से लेकर प्रोफेशनल तक इसका इस्तेमाल करता है. ऐसे में इनकी कीमतें भी हाई-फाई रहती हैं. बजट में लैपटॉप खरीदना बहुत बड़ा टास्क है लेकिन आज हम आपके लिए इस टास्क को आसान करने के लिए Samsung के ये laptops लेकर आए हैं. जो कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किए जाते हैं. फिलहाल इन्हें ऐमेजॉन पर ऑफर्स के साथ खरीदने का सुनहरा मौका दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy Book3 pro 360

image source-google

सेमसंग के इस लेटेस्ट लैपटॉप को पेश किया जाता है Intel के 13th-जनरेशन 28W Core i5-1340P प्रोसेसर के साथ. इस सीरीज का यह बहुत हल्का वजन वाला लैपटॉप है. ये स्लीक डिजाइन और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. ये उन लोगों के लिए बढ़िया विकल्प साबित होगा. जो किसी हैवी टास्क को परफॉर्म करने के लिए लैपटॉप तलाश रहे हैं.

Samsung Galaxy Book3 Ultra

image source-google

सेमसंग के द्वारा ये लैपटॉप फ्लैगशिप सेगमेंट में पेश किया जाता है. हैवी टास्क परफॉर्म करने वाले यूजर्स के लिए ये अच्छा ऑप्शन हैं इसमें 76Wh बैटरी का पावर सपोर्ट प्रदान किया जाता है. इस लैपटॉप वेट महज 1.79 किलोग्राम है. इस लिहाज से इसे कहीं लाना ले जाना बहुत आसान है. देखने में ये लैपटॉप काफी अच्छा दिखता है.

Samsung XE350XBA-K01US Wi-Fi Notebook

image source-google

ये लैपटॉप बजट सेगमेंट में पेश किया जाता है. Chromebook 4+ सीरीज के तहत पेश किया जाने वाला ये लैपटॉप 10.5 घंटे के बैटरी बैक-अप के साथ आता है. इसको 4gb की ‎LPDDR4 रैम, 32gb की SSD स्टोरेज के साथ आप खरीद सकते हैं. ये लैपटॉप स्टूडेंट्स के लिए बढ़िया विकल्प है.

ये भी पढ़ें- Fastrack Automatics Watch: हाथों के इशारों पर चलती है ये गजब की स्मार्टवॉच, प्रीमियम लुक उठा रहा है तबाही,देखें डिटेल

SAMSUNG Galaxy Book Go 14 inch NP340XLA-KA1IN

इस लैपटॉप को अंडर 40k केटेगरी में पेश किया जाता है. इसके स्पेसिफिकेशन्स भी लगभग सेम हैं. इसकी कीमत 32,990 रुपये है. जिसके कारण कुछ स्पेक्स कम मिलते हैं हालांकि छोटे-मोटे काम निबटाने के लिए इसकी खरीददारी की जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version