Site icon Bloggistan

Fastrack Automatics Watch: हाथों के इशारों पर चलती है ये गजब की स्मार्टवॉच, प्रीमियम लुक उठा रहा है तबाही,देखें डिटेल

Fastrack Automatics Watch

Fastrack Automatics Watch

Fastrack Automatics Watch: देश की दिग्गज एसेसरीज ब्रांड बनाने वाली कंपनी Fastrack ने हाल ही में अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट को विस्तार देते हुए ऑटोमेटिक वॉच कलेक्शन को मार्केट में पेश कर दिया है. कंपनी ने इस लाइन-अप के साथ ऐसे ग्राहकों को टारगेट किया है, जो किफायती कीमत में प्रीमियम दिखने वाली वॉच खरीदना चाहते हैं. इस कलेक्शन में कंपनी के द्वारा अलग-अलग रेंज में वॉच पेश की गई हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसकी पूरी डिटेल जानकारी.

लॉन्च हुए ये तीन वेरिएंट्स

Fastrack Automatics Watch

हाई-क्वालिटी ऑटोमेटिक वॉच कलेक्शन में कंपनी ने ऐसी स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है. जो हाथों के इशारों पर चलती रहती हैं. जब तक हमारे हाथ चल रहे होते हैं तब तक ये चलती रहती है. ये ऑटोमेटिक वॉच पूरी तरह से हाथों के मूवमेंट पर निर्भर करती है. बता दें कंपनी ने पुरुषों के लिए तीन वेरिएंट्स पेश किए हैं. जिनमें मल्टी लेयर की सुविधा प्रदान की गई है. साथ में मिल जाता है हाई क्वालिटी लैदर स्ट्रैप. जो वॉच को प्रीमियम दिखाता है. इनकी कीमत 9,995 रुपये के आस-पास पड़ जाती है. फिलहाल इन्हें कंपनी की आधिकारिक साइट से लिया जा सकता है.

गर्ल्स के लिए लॉन्च हुए ये वेरिएंट्स

फास्ट्रैक ने गर्ल्स के लिए भी स्मार्टवॉच कलेक्शन को बाजार में उतारा है. गर्ल्स के दो वेरिएंट्स पेश किये गए हैं. इनमें स्टेनलेस स्टील केसेस दिया जाता है. ये ब्राउन कलर के लैदर स्ट्रैप्स के साथ आते हैं. इनमें क्लासी रोज और बोल्ड ब्राउन स्ट्रैप्स दिए गए हैं. जो दिखने में काफी खूबसूरत लुक देते हैं. इनकी कीमत भी तकरीबन 9,000 रुपये के आस-पास है. हालांकि ऑफर्स में थोड़ी बहुत छूट प्राप्त की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Tata Best Ac: टाटा के ये धांसू एसी कूलिंग से कर देंगे कमरे को चील्ड, बिजली खर्च भी है कम, जानें डिटेल

उपलब्धता

इन सभी कलेक्शन को खरीदने के लिए आपको जाना होगा फास्ट्रैक के ऑनलाइन स्टोर्स पर या फिर ई-कॉमर्स साइट Myntra पर. इन पर कंपनी की तरफ से वारंटी भी दी जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version