Site icon Bloggistan

Tecno ने 32MP सेल्फी कैमरा वाला दमदार फोन किया लॉन्च,कीमत है इतनी कम कि दंग रह जाएंगे आप

Tecno

Tecno Spark 10 Pro

Tecno ने ग्लोबल मार्केट के बाद आखिर स्पार्क सीरीज के तहत अपना नए स्मार्टफोन Tecno Spark 10 Pro को भारत में भी लॉन्च कर दिया है. कंपनी का एयरफोन एक ऐसा कौन है जिसमें बेहद कम दाम में काफी शानदार फीचर दी गए हैं और इन शानदार फीचर्स में से एक है 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा. आइए आपको Tecno के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Tecno Spark 10 Pro एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें 6.8 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है.जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में 12nm वाला मीडियाटेक Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 आधारित HiOS 12.6 दिया गया है. फोन में ग्राफिक्स के लिए माली Mali G52 GPU और 8 जीबी LPDDR5 रैम है. स्मार्ट फोन में रैम की अगर बात करें तो इसे 16 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है.

Tecno Spark 10 Pro

कैमरा

फोन में कैमरे की बात करें तो उसे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.स्मार्टफोन में बैक पैनल पर LED फ्लैश दी गई है. स्मार्ट फोन में यूजर को डुअल फ्लैश लाइट मिलती है.

बैटरी

Tecno Spark 10 Pro में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC, और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

कीमत

टेक्नो स्पार्क 10 प्रो के 16 जीबी रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के वेरिएंट की कीमत 12499 रूपए रखी गई है.फोन को यह तीन कलर लूनर एक्लिप्स, पर्ल व्हाइट और स्टारी ब्लैक में आता है.

ये भी पढ़ें : Airtel के इन प्लांस में Disney+Hotstar के साथ Amazon Prime भी मिलेगा फ्री,देखें डिटेल

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version