Site icon Bloggistan

Sony Xperia 1 v हुआ लॉन्च,फीचर्स ने उड़ाया गर्दा,जानें कीमत

Sony Xperia 1 v

Sony Xperia 1 v

Sony Xperia 1 v: सोनी अपने एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन को लिए जानी जाती है. अब सोनी (Sony) ने ग्लोबल मार्केट में एक और नए स्मार्टफोन Sony Xperia 1 v को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने स्मार्टफोन को 128 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है. हालांकि कंपनी का स्मार्टफोन एक महंगा फोन है.आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

सोनी के इस फोन में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6. 5 इंच की एलईडी डिस्प्ले की गई है. स्क्रीन की टच सेंपलिंग 240hz है वही रिफ्रेश रेट 120hz है. स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8Gen प्रोसेसर दिया गया है.वही स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256 GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- RAM क्या है, पहले एक जीबी में ही हो जाता था सब कुछ, अब एक टेराबाइट भी पड़ जाती है कम, जानें पूरा खेल

Sony Xperia 1 v

कैमरा

Sony Xperia 1 v के कैमरा की बात करें तो इसे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है. स्मार्टफोन में हाइब्रिड सपोर्ट के साथ 52 मेगापिक्सल का कैमरा, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो फोटो कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन के अल्ट्रा वाइड कैमरे को 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट हासिल है. फोन के फ्रंट पर वीडियो और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा भी है.

बैटरी

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000 mah की बैटरी दी गई है जिससे 30 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.इसका वजन 187 ग्राम है

कीमत

स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो इसे यूरोपीय बाजार में 1399 डॉलर यानी ₹114700 में पेश किया गया है.स्मार्ट फोन ब्लैक और ग्रीन कलर में उपलब्ध होगा. यूरोपियन मार्केट में ग्राहक इसे जून से खरीद सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि यह जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version