Site icon Bloggistan

Sony फ्लैशिप स्मार्टफोन के बाजार में करेगी धांसू कमबैक,Xperia 1 VI जल्द हो सकता है लॉन्च

Sony Xperia 1 VI

Sony Xperia 1 VI

हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक दिग्गज टेक कंपनी Sony फरवरी 2024 में बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अपने नेक्स्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xperia 1 VI को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है.आमतौर पर, सोनी मई में अपने फ्लैगशिप डिवाइस की घोषणा करती है. ऐसे में यह लांचिंग सामान्य से तीन महीने पहले हो सकती है.

हालांकि, अभी तक Sony Xperia ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. यह खबर रेडिट पर एक यूजर द्वारा पोस्ट की गई थी. इसके अलावा, एक्सपीरिया 1 VI में एक बड़ा कैमरा सेंसर दिया जाएगा. जो 6x क्लियर जूम के साथ आ सकता है. इसके साथ स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन SoC का सपोर्ट हो सकता है.

ये भी पढे़ :Phone Charging Mistakes:इन कारणों से ब्लास्ट हो जाती है स्मार्टफोन की बैटरी,तुरंत पढ़ें कैसे होगा बचाव 

एक्सपीरिया 1 VI का 6x ज़ूम कैमरा

कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्सपीरिया 1 VI बड़े सेंसर वाला 6एक्स जूम कैमरा होगा. स्मार्टफोन में क्लियर जूम की भी सुविधा होगी, जो सोनी को अपने प्रतिस्पर्धियों के मुकाबले में अलग खड़ा कर सकती है. क्योंकि बेहतरीन कैमरा होने का मतलब है कि स्मार्टफोन फोटोग्राफी के शौकीन लोगों को आकर्षित करेगा.

सैमसंग,वनप्लस से होगी टक्कर

अगर सोनी फरवरी 2024 में एक्सपीरिया 1 VI को लॉन्च करती है और यह अफवाह सच साबित होती , तो सोनी के फ्लैगशिप फोन को सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा जैसे अन्य प्रमुख स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के साथ कंपटीशन में उतार देगी. अगर यूजर्स को Smartphone पसंद आया तो सोनी को स्मार्टफोन बाज़ार में बढ़त दिला सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version