Site icon Bloggistan

Snowpods Wireless earbuds: दमदार ऑडियो क्वालिटी के साथ लॉन्च हुए बेहतरीन ईयरबड्स,बैटरी बैक-अप भी है बेहद शानदार,पढ़ें डिटेल

Snowpods Wireless earbuds

Snowpods Wireless earbuds

Snowpods Wireless earbuds: स्मार्टफोन आज कल हर कोई इस्तेमाल करता है और जिसके पास स्मार्ट फोन होता है. उसे बढ़िया क्वालिटी वाले ईयरबड्स की कमी कभी न कभी तो जरूर खलती है. खासतौर से लोग गेमिंग के शौकीन हैं तो बिना दमदार ऑडियो क्वालिटी के ईयरबड्स के मजा आता नहीं है. हालांकि, अब मजा दोगुना होने वाला है क्यूंकि आपके लिए एक बेहतरीन ईयरबड्स मार्केट में लॉन्च हो चुके हैं. हम बात कर रहे हैं Snowpods Wireless earbuds के बारे में तो चलिए इनकी डिटेल में जानकारी जान लेते हैं.

Snowpods Wireless earbuds के स्पेसिफिकेशन

Snowpods Wireless earbuds

इन ईयरबड्स में स्पेसिफिकेशन के तौर पर कई कमाल की सुविधाएं प्रदान की गई हैं. इनके केस में इंटेलीजेंट चिप का सपोर्ट दिया गया है. जिसके कारण ये ब्लूटूथ के जरिए डिवाइस के साथ ऑटोमेटिक कनेक्ट हो जाते हैं. इनका कनेक्टिंग टाइम 2 से 3 सेकंड का है. इनमें यूजर मैनुअल मोड्स प्रदान किए गए हैं, इनमे 30 MAh की बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. जो लगभग 4 घंटे तक का बैक-अप देने में सक्षम है वहीं केस में 200 MAh की बैटरी दी जाती है. जो कुल 20 घंटे तक का बैक-अप दे सकता है. इनमें कॉल रिसीव करने के लिहाज से भी सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें : Oneplus के धाकड़ फोन पर चल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,तुरंत देखें ऑफर्स की पूरी डिटेल

कीमत और उपलब्धता

Snowpods Wireless earbuds

इन ईयरबड्स को 2,999 रुपये की कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है. इन्हें कंपनी की साइट के अलावी ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट ऐमेजॉन औऱ फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इन पर कंपनी की तरफ से वारंटी भी दी जा रही है. साथ ही बता दें इनके डब्बे पर 4,999 रुपये का प्राइस प्रिंटेड है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version