Site icon Bloggistan

Oneplus के इस धाकड़ फोन पर चल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,तुरंत देखें ऑफर्स की पूरी डिटेल

Oneplus 10R

Oneplus 10R

अगर आप वनप्लस (Oneplus) का कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं जिस पर बंपर छूट आ रही हो और वो शानदार फीचर्स से लैस हो तो आज हम आपको वनप्लस के शानदार स्मार्टफोन Oneplus 10R के बारे में बताने वाले हैं.अगर आप इस स्मार्टफोन को अभी खरीदते हैं तो आपको इस पर काफी शानदार छूट और ऑफर का लाभ मिलेगा. आइए आपको इसकी स्पेसिफिकेशन कीमत और ऑफर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Oneplus 10R ही स्पेसिफिकेशन की बात करें हो इस फोन में 6.7 इंच की 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली डिस्प्ले दी गई है. स्मार्टफोन में शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मेक्स प्रोसेसर दिया गया है. Oneplus 10R की रैम की बात करें तो इसमें 12GB रैम 256GB स्टोरेज आता है.

#image_title

कैमरा

Oneplus 10R में कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरे के साथ, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस आता है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी आती है जिसे 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.

कीमत और ऑफर्स

Oneplus 10R की कीमत की बात करें तो इसकी एमआरपी ₹38999 है लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इसे 19% की छूट के साथ ₹31495 में लिस्ट किया गया है. इसके बाद अगर ग्राहक डीबीएस बैंक के क्रेडिट कार्ड या कोटक क्रेडिट कार्ड से EMI के साथ पेमेंट करता है तो 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट उसे प्राप्त होगा.Oneplus 10R को ग्राहक ₹5250 की शुरुआती EMI पर भी घर ला सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version