Site icon Bloggistan

Snapchat यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका, फ्री की सुविधा हो सकती है बंद, पढ़ें डिटेल

Snapchat

image sours google

Snapchat Update: अगर आप स्नैपचैट (Snapchat) चलाते हैं तो ये खबर आपके लिए है इसे आपको जरूर पढ़ना चाहिए. आपको बता दें स्नैपचैट चलाने वालों को अब अपनी जेब से पैसे खर्च करने पड़ेंगे. जानकारी के मुताबिक स्नैपचैट अब (Snapchat+) नाम के अपने पेड सब्सक्रिप्शन ला सकता है फिलहाल स्नैपचैट इसकी टेस्टिंग कर रहा है.आइए Snapchat+ के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

इतनी हो सकती है कीमत

स्नैपचैट के पेड सब्सक्रिप्शन के बारे में जो जानकारी हासिल हुई है उससे पता चलता है Snapchat+ यूजर्स को ऐप पर अनाउंस होने वाले फीचर्स के साथ-साथ अन्य क्षमताओं तक अर्ली एक्सेस प्रदान करेगा. Snapchat+ के लिए एक महीने के सब्सक्रिप्शन की कीमत EUR 4.59 (लगभग 370 रुपये) हो सकती है, जबकि यूजर 24.99 यूरो (लगभग 2,000 रुपये) में छह महीने का प्लान खरीद सकते हैं. कहा जा रहा है कि एक साल का सब्सक्रिप्शन प्लान EUR 45.99 (लगभग 3,700 रुपये) की कीमत के साथ आता है.

image sours google

द वर्ज को दिए एक बयान में स्नैप के प्रवक्ता लिज़ मार्कमैन ने कहा है कि सोशल नेटवर्क स्नैपचैट अपनी पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस पर आंतरिक रूप से काम करते हुए शुरुआती आंतरिक परीक्षण में व्यस्त है. उन्होंने आगे कहा, “हम अपने ग्राहकों के साथ एक्सक्लूसिव, एक्सपेरिमेंटल और प्री-रिलीज फीचर्स को शेयर करने की क्षमता के बारे में उत्साहित हैं.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें: Nokia का ₹4499 वाला ये स्मार्टफोन लोगों को आ रहा है खूब पसंद,पुराने दिनों की दिला रहा है याद

Exit mobile version