Site icon Bloggistan

Nokia का ₹4499 वाला ये स्मार्टफोन लोगों को आ रहा है खूब पसंद,पुराने दिनों की दिला रहा है याद

Nokia 2660 Flip

image credit(Google)

Nokia Smartphone : नोकिया एक ऐसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिससे भारत के लोगों की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं.भारत के स्मार्टफोन बाजार में नोकिया (Nokia) को भरोसे की मिसाल माना जाता है. क्योंकि आज से 1 दशक पहले भारतीय फोन इंडस्ट्री में नोकिया का बोलबाला था.आज हम आपको नोकिया के ऐसे मोबाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जो दाम में बेहद सस्ता है लेकिन फिचर्स में बहुत शानदार है.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

image credit(Google)

स्पेसिफिकेशंस

बता दें जिस मोबाइल की हम बात कर रहे हैं उसे Nokia 2660 Flip के नाम से HMD Global ने उतारा है. फोन की डिस्प्ले की अगर हम बात करें तो फोन में 2.8 इंच QVGA डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 240 x 320 पिक्सल है. वहीं फोन के पिछले हिस्से में 1.77 इंच की सेकेंडरी QQVGA डिस्प्ले भी दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 120 x 160 पिक्सल है. प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में Unisoc T107 प्रोसेसर दिया गया है.

स्टोरेज की बात करें तो इसमें 48MB RAM और 128MB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कैमरा की बात की जाए तो इसमें 0.3 मेगापिक्सल VGA कैमरा सेंसर के साथ एक LED फ्लैश दी गई है. फोन की कीमत और उपलब्धता की बात करें तो स्मार्टफोन को अमेजन से 4499 रुपये में खरीदा जा सकता है. उम्मीद करते हैं कि यह जानकारी आपको पसंद आई होगी और ऐसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें: WhatsApp की तरह दिखने वाले इस ऐप को भूलकर भी ना करें डाउनलोड,नहीं तो कहीं के नहीं रखेंगे आप

Exit mobile version