Site icon Bloggistan

इस नामी ब्रांड की बेहतरीन फीचर्स से लैस Smartwatch महिलाओं के बीच मचा रही है धमाल, कीमत भी बेहद कम

Smartwatch Under 2K

image credit(Flipkart)

Gizmore smartwatch: अगर आप स्मार्टवॉच (Smartwatch) पहनने के शौकीन हैं और कम दाम में शानदार फीचर्स से लैस ब्रांडेड स्मार्ट वॉच की तलाश में हैं तो आपके लिए हाल ही में लांच हुई Gizmore Blaze Max smartwatch शानदार विकल्प साबित हो सकती है. बता दें फिलहाल इस स्मार्ट वॉच पर फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आपको भारी छूट मिलेगी. आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

image credit(Google)

फीचर्स

Gizmore की Blaze Max smartwatch की डिस्प्ले की ब्राइनटेस 450 निट्स है.स्मार्ट वॉच के द्वारा यूजर हार्ट रेट मॉनिटर,हाइड्रेशन स्लीप मॉनिटर,स्टेप काउंटर, स्ट्रेस मॉनिटर,ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर,जैसे फीचर का लाभ उठा सकते हैं.

पूरी तरह है वॉटरप्रूफ

ये एक वॉटरप्रूफ स्मार्ट वॉच है.वॉटरप्रूफ होने के लिए इसको को IP67 की रेटिंग मिली है. स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है. AI आधारित वॉयस असिस्टेंट कमांड वाली इस स्मार्ट वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए माइक और स्पीकर के साथ कॉलिंग के लिए कॉल स्विच,कॉल म्यूट और डायल पैड टीचर भी दिया गया है.

पीरियड भी होगा ट्रैक

Gizmore की Blaze Max smartwatch में महिलाओं के लिए स्मार्ट वॉच एक शानदार फीचर दिया गया है जिसके द्वारा वह पीरियड को भी ट्रैक कर सकती हैं. इस स्मार्ट वॉच में आप गेम्स भी खेल सकते हैं और हिसाब किताब लगाने के लिए केलकुलेटर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. भाषा की बात करें तो इंग्लिश के अलावा आप हिंदी में भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

बैटरी और कीमत

स्मार्ट वॉच की बैटरी की बात करें तो कंपनी ने इसका 15 दिन बैटरी बैकअप देने का दावा किया है. स्मार्टवॉच में कई सारे स्पोर्ट्स मोड भी उपलब्ध हैं.अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी स्मार्ट वॉच में उपलब्ध है. Gizmore Blaze Max की कीमत की बात करें तो इसे फ्लिपकार्ट से 73 प्रतिशत की छूट के साथ 1599 रुपये में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढे़ें : App Update: अपने ऐप के अपडेट को कभी ना करें इग्नोर, नहीं हो सकता ये बड़ा नुकसान,पढ़ें पूरी जानकारी

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version