Site icon Bloggistan

Samsung के बेहतरीन स्मार्टफोन मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,ना चुकें मौका,देखें डिटेल

Samsung galaxy s22 Plus 5G

Samsung galaxy s22 Plus 5G

Samsung Smartphone : प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung का S22 सीरीज का Samsung galaxy s22 Plus 5G लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अगर आप भी नए साल में नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए Samsung galaxy s22 Plus 5G अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.क्योंकि इस फोन पर शानदार छूट भी उपलब्ध है. आइए फोन पर मिल रहे ऑफर, स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में आपको बताते हैं.

GOOGLE

स्पेसिफिकेशन (Specification)

डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है. फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज दी गई है.

कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का है. दूसरा 12 मेगापिक्सल का है. तीसरा 10 मेगापिक्सल का है सेल्फी के लिए फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर देने के लिए फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है.

ऑफर्स (offers)

Samsung galaxy s22 Plus 5G पर फ्लिपकार्ट द्वारा उपलब्ध डिस्काउंट की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत ₹101999 है. लेकिन पहले से ही फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की खरीद पर 31 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को 31 % के डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे 69999 रूपये में खरीद सकते हैं.

इसके बाद एक्सचेंज ऑफर में आप ₹21400 का डिस्काउंट पर और ले सकते हैं. एक्सचेंज बोनस का लाभ आप सिर्फ तभी ले सकते हैं जब एक्सचेंज करने के लिए आपके पास एक अच्छा स्मार्टफोन हो जो अच्छी कंडीशन में हो. इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके ग्राहक मैक्सिमम ₹21400 का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं .जिसके बाद फोन की असल कीमत 48599 रह जाएगी.

ये भी पढ़ें : Vivo Y35m : विवो में अपना जबरदस्त फोन किया लॉन्च, देखें धांसू फिचर्स और कीमत

Exit mobile version