Site icon Bloggistan

Samsung ने 20 साल की वारंटी के साथ बेहतरीन फ्रिज किया लॉन्च, खूबियों को देखकर रह जाएंगे हैरान

Samsung Side By Side Fridge

Samsung Side By Side Fridge

Samsung Side By Side Fridge Price: भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग (Samsung) ने अपने बेहतरीन प्रीमियम साइड-बाई-साइड रेफ्रिजरेटर की 2023 रेंज पेश करने की घोषणा कर दी है.
इस रेफ्रिजरेटर में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए गए हैं. आइए इस प्रोडक्ट के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Samsung Side By Side Fridge

यह हैं खासियत

आपको बता दें यह सारे रेफ्रिजरेटर का निर्माण भारत में भारत के लोगों की जरूरत को देखते हुए किया जायेगा. इनमें सबसे बड़ी खासियत ये है कि पहली बार सैमसंग ने नई रेंज के सभी मॉडल को वाई-फाई से लैस कर दिया है. फ्रिज में स्मार्टथिंग्स ऐप भी काम करेगा.इस ऐप की मदद से यूजर्स स्मार्ट डिवाइस को कंट्रोल कर सकते हैं.

बेहतरीन कूलिंग के लिए ट्विन कूलिंग प्लसTM तकनीकी दी गई है.AI एनर्जी सेविंग मोड वाई-फाई बेस्ड मशीन लर्निंग पर काम करता है, जो 10% तक बिजली बचाता है. वाईफाई की मदद से फ्रिज में रखे सामान के अनुसार रेसिपी की सलाह, खाना खराब होने से पहले रिमाइंडर आदि बहुत सारे फीचर इसमें आपको मिलेंगे.

कीमत और वारंटी

पहली बार ऐसा हो रहा है कि सैमसंग डिजिटल इन्वर्टर मोटर कंप्रेसर पर 20 साल की वारंटी भी है. अभी तक किसी भी फ्रिज कंपनी इतने सालों की गारंटी नहीं है. फ्रिज की कीमत की बात करें तो 653 लीटर की क्षमता वाले इस धांसू फ्रिज की कीमत ₹113000 है.

ये भी पढ़ें : Youtube ने मोनेटाइजेशन के नए नियमों का किया ऐलान,शॉर्ट्स बनाकर कर सकेंगे ताबड़तोड़ कमाई

Exit mobile version