Site icon Bloggistan

Samsung Galaxy M54 5G: 6000 MAh की धांसू बैटरी और 108MP के कैमरे वाला ये फोन मिल रहा है बहुत सस्ता, तुरंत जानें डिटेल

Samsung Galaxy M54 5G

Samsung Galaxy M54 5G

सेमसंग ने बीते दिनों Samsung Galaxy M54 5G स्मार्टफोन को मिडिल ईस्ट के देशों में पेश किया था हालांकि, कंपनी ने इसके बारे में पहले कोई भी अपडेट नहीं दिया था लेकिन अब इसके इंडियन मार्केट में पेश की जाने की खबरें चल रही हैं. ऐसे में हम आपको इस फोन के फीचर्स और कीमत से रूबरू करवाने वाले हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं डिटेल.

Samsung Galaxy M54 5G संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M54 5G

सेमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जो सुपर अमोलेड है और रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है. परफॉर्मेंस के लिए इसमें कंपनी के द्वारा स्वनिर्मित Samsung Exynos 1380 ऑक्टाकोर प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिल सकता है. फोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में पेश की जाने की संभावना है. ये Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर टास्क परफॉर्म करता है.इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर प्रदान किया गया है. साथ ही हैंडसेट में यूएसबी ओटीजी की सुविधा भी दी गई है.

कैमरा

स्मार्टफोन में रियर साइड में ट्रिपल रियर कैमरा पैनल दिया जा सकता है. जिसमें मुख्य सेंसर 108MP f/1.8, वाइड एंगल कैमरा 8MP और मैक्रो सेंसर 2MP मिलने की उम्मीद है. सेल्फी के लिए सिंगल सेटअप वाला 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाने वाला है.

बैटरी

फोन में पावर के लिए 6000 MAh की बैटरी का सपोर्ट देखने को मिलेगा. ये फोन ली-पॉलीमर रिमूवेवल बैटरी के साथ देखने को मिलेगा. इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट दिया गया है. यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें-  लॉन्च हुए दमदार Black+decker एसी, कूलिंग देते हैं ताबड़तोड़, जानें डिटेल

संभावित कीमत

इसकी कीमत मिड फ्लैगशिप सेगमेंट के बीच हो सकती है. इसकी संभावित कीमत 91mobiles.com के अनुसार 37,999 रुपये के आस-पास फिट हो सकती है हालांकि ये सिर्फ संभावना है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version