Site icon Bloggistan

लॉन्च हुए दमदार Black+decker एसी, कूलिंग देते हैं ताबड़तोड़, जानें डिटेल

Black+decker

Black+decker

Black+decker के द्वारा हाल ही में भारतीय बाजार में कई प्रोडक्ट्स के लाइन-अप को पेश किया गया है. इस अमेरिकी कंपनी ने बीते दिनों Indkal टेक्नोलॉजी के साथ पार्टनरशिप की थी. इसी के तहत कंपनी ने वॉशिंग मशीन और कई वेरिएंट्स में एयर कंडीशनर लॉन्च किए गए हैं. इनकी प्रोडक्ट्स की बिक्री 3 जून से शुरू होने जा रही है तो चलिए फिर कंपनी के एयर कंडीशनर्स के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

Black+Decker एसी

image source- google

कंपनी ने हाल ही में तीन एसी वेरिएंट्स को पेश किया है. जिसमें 1.5 टन, 2.0 टन के साथ एक अन्य मॉडल शामिल हैं. इनमें फीचर्स के लिहाज से इनफिनिटी इंपेलर सीएडी सेंसर, ऑटो क्लिनिंग, क्वॉड कन्वर्टिबल और R32 इको फ्रेंडली रेफ्रिजरेशन की सुविधा प्रदान की जाती है.

कीमत और उपलब्धता

image source- google

कंपनी की एसी की शुरूआती कीमत 36,999 रुपये है. इन दोनों ही एसी पर 10 साल के वॉरंटी के साथ लॉन्च किया गया है.साथ ही दो साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी भी मिल जाती है. कूलिंग के लिहाज से भी ये एसी बढ़िया साबित होता है.

Black+decker वॉशिंग मशीन

Black+decker ने वॉशिंग मशीन भी पेश की हैं. 6 किलो और 8 किलो इनकी क्षमता है. इनमें बीएलडीसी मोटर का उपयोग किया गया है. इनकी कीमतें करीब 25,000 रुपये के आस-पास है. कंपनी के इन दोनों ही प्रोडक्ट्स की सेल खूब धूआंधार हो रही है. आप भी खास ऑफर्स के साथ इन्हें खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Samsung के ये laptops ऐमेजॉन पर मिल रहे हैं बहुत सस्ते, तुरंत खरीद लें फिर नहीं मिलेगा मौका, पढ़ें

इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट को मजबूत करने की है कोशिश

Black+decker की Indkal टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट को मजबूत करने की है कोशिश है. बीते कुछ दिनों से इनके साथ आने की खबरें चल रही थी लेकिन अब ये आखिरकार साथ आ चुके हैं. देखने वाली बात होगी ये दोनों ही कंपनियां ग्राहकों के लिए कितनी फायदेमंद साबित होती हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version