Site icon Bloggistan

6000mAh की धांसू बैटरी के साथ Sumsung Galaxy F54 ने मारी धमाकेदार एंट्री,जानें फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy F54

Samsung Galaxy F54

Samsung Galaxy F54: सैमसंग अपने चाहने वालों के लिए एक से बढ़कर एक फोन भारत में लगातार लॉन्च करता जा रहा है. इसी क्रम में अब कंपनी 6 जून यानी आज एक और शानदार फोन Samsung Galaxy F54 को लॉन्च कर दिया है.
हालांकि इस फोन को प्री बुकिंग करने पर ग्राहक को ₹2000 की छूट मिल जाएगी. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. जो 2,220 x 1,080 पिक्सल के रेजॉल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आती है. फोन में सिक्योरिटी के लिहाज कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन उपलब्ध करवाया गया है. स्मार्टफोन को कंपनी में 4 साल तक एंड्राइड और 5 साल तक अपडेट सिक्योरिटी देने का वादा किया है.

ये भी पढ़ें-Solar Light: सौर ऊर्जा से चार्ज होने वाली इस लाइट के दीवाने हुए लोग,कीमत है बेहद कम

Samsung Galaxy F54

रैम

वहीं ये फोन octa-core Exynos 1380 चिपसेट से संचालित हो सकता है. इसमें वाई-फाई 6 की कनेक्टिविटी प्रदान की जा सकती है. फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज में पेश किया गया है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 बेस्ड One UI 5.1 पर संचालित होता है.

कैमरा

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. जिसमें प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सेंसर 8 मेगापिक्स और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर देखने को मिल सकता है. वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी

इस फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 6000 mAh की बड़ी बैटरी का पावर सपोर्ट के लिए दी गई है.ये बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है.

कलर वेरिएंट और कीमत

Samsung Galaxy F54 वेरिएंट के 8GB रैम और 256GB स्टोरीज वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसे भारत में ₹29999 मैं लांच किया गया है. लॉन्च ऑफर के तहत इसे ₹27999 में ग्राहक अपना बना सकते हैं.फोन को कंपनी डार्क ब्लू और सिल्वर कलर वेरिएंट में पेश किया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version